पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट आई सामने, अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक की रिलीज तारीख 11 अप्रैल तय कर दी गई है. निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की.

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट आई सामने, अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

लोकसभा चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन रिलीज होगी पीएम मोदी की बायोपिक

खास बातें

  • पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक की रिलीज डेट आई सामने
  • अब 11 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म
  • लोकसभा चुनाव के पहले चरण का मतदान भी 11 अप्रैल को होगा
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक की रिलीज तारीख 11 अप्रैल तय कर दी गई है. निर्माताओं ने शुक्रवार को इसकी घोषणा की. 11 अप्रैल को ही लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) के पहले चरण का मतदान होना है. निर्माता संदीप सिंह ने फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, "पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi)11 अप्रैल को औपचारिक रूप से रिलीज होगी." इस फिल्म की रिलीज तारीख सामने आने के बाद फिल्म के डायरेक्टर उमंग कुमार (Omung Kumar) ने कहा, "सभी को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद. अब पीएम मोदी की बायोपिक 11 अप्रैल को रिलीज होगी."

विवेक ओबेरॉय BJP के लिए करेंगे चुनाव प्रचार, भाजपा ने लिस्ट जारी कर सबको चौंकाया

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक पहले पांच अप्रैल को रिलीज होनी थी लेकिन इसके निर्माताओं ने सर्वोच्च न्यायालय द्वारा फिल्म की रिलीज पर प्रतिबंध की मांग करने वाली याचिका पर आठ अप्रैल को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दिया, जिसके बाद निर्माताओं ने नई तारीख की घोषणा की. फिल्म में पीएम मोदी (PM Modi) का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने कहा, "आपके प्यार, आशीर्वाद और समर्थन के लिए आप सभी का धन्यवाद. भारतीय न्यायपालिका का धन्यवाद. हमें उम्मीद है कि आपको फिल्म पसंद आएगी और यह आप सभी को प्रेरित करेगी. जय हिंद."

Bhojpuri Cinema: खेसारी लाल यादव के नए भोजपुरी सॉन्ग ने बरपाया कहर, बार-बार देखा जा रहा Video

ओमंग कुमार (Omung Kumar) द्वारा निर्देशित फिल्म मोदी की विनम्र शुरुआत से प्रधानमंत्री बनने की उनकी कहानी बयां करती है. फिल्म की रिलीड डेट आने से पहले यह खबर आई थी कि अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) बीजेपी के स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हो गए है. बीजेपी ने आज इसकी सूची जारी की. विवेक ओबरॉय गुजरात में बीजेपी के लिए प्रचार करेंगे.

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...