सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने की याचिका खारिज की, तो फिल्म की टीम ने कही यह बात...

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की टीम ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को खारिज किए जाने पर न्यायपालिका के प्रति आभार जताया.

सुप्रीम कोर्ट ने पीएम मोदी की बायोपिक पर रोक लगाने की याचिका खारिज की, तो फिल्म की टीम ने कही यह बात...

'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की बायोपिक का पोस्टर

नई दिल्ली:

फिल्म 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) की टीम ने मंगलवार को सुप्रीम कोर्ट द्वारा फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को खारिज किए जाने पर न्यायपालिका के प्रति आभार जताया. अदालत ने कहा कि याचिकाकर्ता की चिंता का हल करने के लिए उचित संस्था निर्वाचन आयोग है जो कि एक संवैधानिक निकाय है. चुनाव आयोग को ही यह तय करना चाहिए कि आगामी लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर फिल्म की रिलीज चुनाव के दौरान किसी विशेष राजनीतिक पार्टी को फायदा या उसके लिए झुकाव तो पैदा नहीं करती. फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे अभिनेता विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) ने सुप्रीम कोर्ट के रुख की सराहना की.

पीएम मोदी पर बॉलीवुड के म्यूजिक डायरेक्टर ने साधा निशाना, Tweet हो गया वायरल...

उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आप सभी के आशीर्वाद, समर्थन और प्यार के साथ आज हमने माननीय सुप्रीम कोर्ट में जीत दर्ज की है. आप सभी का और लोकतंत्र में हमारे विश्वास को बरकरार रखने के लिए भारतीय न्यायपालिका का विनम्र धन्यवाद." फिल्म  'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के निर्माताओं में से एक संदीप एस. सिंह ने कहा, "इस न्याय के लिए भारत की सम्माननीय न्यायिक प्रणाली का धन्यवाद."

इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ऐलान , बोले- पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की हकीकत Video से लाऊंगा सामने...

Newsbeep

इससे पहले सुप्रीम कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की रिलीज पर रोक लगाने की मांग करने वाली याचिका को मंगलवार को खारिज कर दिया था. अदालत ने कहा था कि याचिकाकर्ता की चिंता का हल करने के लिए उचित संस्था निर्वाचन आयोग है, क्योंकि यह एक संवैधानिक निकाय है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


(इनपुट आईएएनएस से)