NDTV Khabar

पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक अब 38 देशों में होगी रिलीज, फिल्म के प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि उनकी टीम फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की योजना बना रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक अब 38 देशों में होगी रिलीज, फिल्म के प्रोड्यूसर ने दी जानकारी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की बायोपिक 11 अप्रैल को रिलीज होगी

खास बातें

  1. पीएम मोदी की बायोपिक 38 देशों में होगी रिलीज
  2. भारत में 11 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म
  3. पहले 5 अप्रैल को रिलीज होनी थी फिल्म
नई दिल्ली:

पीएम मोदी की बायोपिक अब भारत सहित के अलावा और 38 देशों में रिलीज होगी. 'पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi) के निर्माता आनंद पंडित का कहना है कि उनकी टीम फिल्म को अमेरिका, ब्रिटेन, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया और यूएई सहित 38 देशों में रिलीज करने की योजना बना रही है. उमंग कुमार द्वारा निर्देशित फिल्म मोदी के बचपन से लेकर प्रधानमंत्री बनने की उनकी कहानी बयां करती है. पंडित ने एक बयान में कहा, "पीएम नरेंद्र मोदी' (PM Narendra Modi)  की जिंदगी के बारे में जानने की रुचि न सिर्फ भारतीय दर्शकों में, बल्कि विश्व भर के सिनेमा प्रेमियों में है. हमने फिल्म को न केवल देश में, बल्कि कम से कम 38 देशों में रिलीज करने की योजना बनाई है." पंडित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर बनने वाली बायोपिक के निर्माता और वितरक हैं.

आलिया भट्ट ने किया ऐसा धांसू डांस, तालियां बजाने लगीं माधुरी दीक्षित...देखें Video


उन्होंने कहा, "फिल्म भारत में 1700 स्क्रीन्स पर रिलीज होगी और हमने विदेशों में इसे 600 स्क्रीन्स पर रिलीज करने की योजना बनाई है." 'पीएम नरेंद्र मोदी' 11 अप्रैल को रिलीज के लिए तैयार है और इसी दिन लोकसभा चुनाव की भी शुरुआत हो रही है. फिल्म हिंदी, तेलुगू और तमिल में उपलब्ध होगी. टीम इसी दिन विदेशों में भी फिल्म को रिलीज करने की योजना बना रही है. पंडित ने कहा, "अब संदेह नहीं होना चाहिए कि यह फिल्म क्या है. यह एक सिनेमाई उत्पाद है. जिन लोगों ने फिल्म पर सवाल उठाया है और इस पर प्रतिबंध लगाने के लिए कहा है, उन्होंने अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता को समाप्त करने की कोशिश की है." 

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नए भोजपुरी सॉन्ग का कहर, 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया Video

उन्होंने कहा, "क्या वे लोग ढोंगी नहीं हैं, जो अन्य फिल्मों पर प्रतिबंध लगाए जाने की आलोचना करते हैं और अब वे 'पीएम नरेंद्र मोदी' पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं?" कांग्रेस के एक प्रवक्ता अमन पंवार द्वारा दाखिल याचिका में दलील दी गई है कि चुनाव से पहले मोदी की बायोपिक रिलीज होने से चुनावी माहौल बिगड़ जाएगा. फिल्म की आलोचना को प्रोपगेंडा करार देते हुए पंडित ने कहा, "यह एक ऐसी फिल्म है, जो प्रेरणादायक के साथ ही साथ मनोरंजक भी है. जो लोग इसे एजेंडा से प्रेरित कह रहे हैं, उन्होंने यह फिल्म देखी तक नहीं है."

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement