PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: बीजेपी की जीत का विवेक ओबरॉय को मिला कितना फायदा, पहले दिन हुई इतनी कमाई

PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई.

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 1: बीजेपी की जीत का विवेक ओबरॉय को मिला कितना फायदा, पहले दिन हुई इतनी कमाई

PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबरॉय को मिली अच्छी ओपनिंग

नई दिल्ली:

PM Narendra Modi box office collection Day 1: विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) आखिरकार सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म अपनी तय तारीख से एक महीने बाद शुक्रवार को सिनेमा घरों में दिखाई गई. लोकसभा चुवानों (Lok Sabha Election 2019) के मद्देनजर चुनाव आयोग (Election Commission) ने पीएम नरेंद्र मोदी के जीवन पर बनी (PM Modi Biopic) इस फिल्म की रिलीज डेट को एक महीने आगे कर दिया था. चुनावों में बीजेपी को मिली एतिहासिक जीत का फायदा विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म (PM Narendra Modi) को मिलता हुआ नजर नहीं आया. मोदी के प्रति दीवानगी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में नाकामयाब रही. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म (PM Narendra Modi) देश भर में 1200 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी और पहले दिन 2.88 करोड़ रुपये का कलेक्शन करने में कामयाब रही. 

कुमार सानू की पहली परफॉर्मेंस पर उनके पापा ने किया था कुछ ऐसा, बताते हुए आज भी हो जाते हैं दुखी

लोकसभा चुनावों में BJP को 303 सीटें मिलने पर शाहरुख खान ने कह दी यह बात, वायरल हो गया ट्वीट

बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, पत्‍नी गिन्‍नी का इस तरह रख रहे हैं खयाल

कपिल शर्मा बनने वाले हैं पापा, पत्‍नी गिन्‍नी का इस तरह रख रहे हैं खयाल

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...