NDTV Khabar

PM Narendra Modi box office collection Day 2: विवेक ओबरॉय की फिल्म की शानदार कमाई, 2 दिनों में इतने करोड़ का कलेक्शन

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2 : विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
PM Narendra Modi box office collection Day 2: विवेक ओबरॉय की फिल्म की शानदार कमाई, 2 दिनों में इतने करोड़ का कलेक्शन

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2: दो दिनों में कमाए इतने करोड़

खास बातें

  1. चुनाव के नतीजों के बाद रिलीज हुई फिल्म
  2. समीक्षकों ने विवेक ओबरॉय की एक्टिंग को बताया कमजोर
  3. अनुमान मुताबिक नहीं रहा फिल्म का प्रदर्शन
नई दिल्ली:

PM Narendra Modi Box Office Collection Day 2 : विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) की फिल्म पीएम मोदी की बायोपिक पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. उम्मीद जताई जा रही थी कि बीजेपी (BJP) को मिली एतिहासिक जीत का फायदा फिल्म को मिलेगा. लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ऐसा होता दिखाई नहीं दिया. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के प्रति दीवानगी भी लोगों को सिनेमा घरों तक लाने में नाकाम रही. शुक्रवार को फिल्म (PM Narendra Modi) ने सिर्फ 2 करोड़ 88 लाख रुपये का बिजनेस किया. शनिवार का दिन भी फिल्म के लिए कुछ खास नहीं रहा. फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट का कहना है कि शनिवार को फिल्म (PM Narendra Modi) का कलेक्शन करीब 3 करोड़ रहा. हालांकि इसकी आधारिक पुष्ठि नहीं हुई लेकिन जिस तरीके से फिल्म को समीक्षकों ने रेटिंग दी थी. फिल्म का परफॉर्मेंस वैसा नहीं रहा. दो दिनों में फिल्म का कलेक्शन करीब 6 करोड़ के आस पास रहा है. 

बीजेपी की बंपर जीत पर भोजपुरी स्टार ने बनाया गाना, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ 'बन गइल मोदी सरकार'


बता दें कि फिल्म (PM Narendra Modi)की रिलीज को लेकर कई राजनीतिक दलों ने विरोध जताया था. विपक्ष का आरोप था कि फिल्म के जरिए पीएम मोदी (PM Modi) का प्रचार किया जा रहा है. जोकि नियमों के खिलाफ है. विपक्षी दलों की अपील के बाद फिल्म की रिलीज को चुनावी नतीजों के अगले दिन शिफ्ट कर दिया गया था. विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) के लिए पिछले कुछ साल अच्छे नहीं रहे थे उन्हें उम्मीद थी कि पीएम मोदी के जीवन पर फिल्म बनाकर वह अच्छे दिन लाने में कामयाब रहेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ. फिल्म समीक्षकों का भी मानना है कि विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) इस फिल्म में और बेहतर कर सकते थे. जोकि वो करने में कामयाब नहीं रहे.  

स्मृति ईरानी की जीत पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया Tweet, लिखा-पंगा मत लेना

टिप्पणियां

इस फिल्म के चलते विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) कई बार राजनीतिक दलों के निशाने पर भी आ गए. फिल्म रिलीज से दो दिन पहले विवेक ओबरॉय (Vivek Oberoi) को जान से मारने की धमकी मिली थी. जिसके बाद विवेक को मुंबई पुलिस की तरफ से सुरक्षा भी मुहैया कराई गई. बता दें कि इस फिल्म को ओमंग कुमार (Omang Kumar) ने निर्देशित किया है. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement