NDTV Khabar

फराह ने राहुल गांधी को दी पीएम मोदी के सुझाव पर चुनाव लड़ने की सलाह, बोलीं- गांधी बनाम गोडसे...

लोकसभा चुनाव (Elections 2019) को लेकर सरगर्मियां उफान पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के नाम पर चुनाव लड़ने की चुनौती तक दे डाली. फराह खान का इस पर यूं रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फराह ने राहुल गांधी को दी पीएम मोदी के सुझाव पर चुनाव लड़ने की सलाह, बोलीं- गांधी बनाम गोडसे...

फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने राहुल गांधी को दी ये सलाह

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने राहुल गांधी को दी थी चुनौती
  2. राजीव गांधी के नाम पर चुनाव लड़ने के लिए कहा था
  3. फराह खान ने किया ये ट्वीट
नई दिल्ली:

लोकसभा चुनाव (Elections 2019) को लेकर सरगर्मियां उफान पर हैं. पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पूर्व दिवंगत प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) के नाम पर चुनाव लड़ने की चुनौती तक दे डाली है. हालांकि राहुल गांधी पीएम नरेंद्र मोदी के हर हमले का जवाब अपने तरीके से दे रहे हैं और सोशल मीडिया पर उनके ट्वीट खूब वायरल भी हो रहे हैं. अब जूलरी डिजाइनर फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पीएम मोदी का सुझाव मानने की सलाह दे डाली है और बीजेपी से भी कुछ इस तरह चुनाव लड़ने के लिए कहा है.


जूलरी डिजाइनर और बॉलीवुड एक्टर संजय खान की बिटिया फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने ट्वीट किया हैः 'राहुल गांधी (Rahul Gandhi) को पीएम का सुझाव मान लेना चाहिए और उन्हें राजीव गांधी (Rajiv Gandhi)  तथा महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) के नाम पर चुनाव लड़ना चाहिए. हो सकता है उस समय बीजेपी भी नाथूराम गोडसे और वीर सावरकर के नाम पर चुनाव लड़े. गांधी बनाम गोडसे और गांधी बनाम सावरकर. क्या कहना है?'

Avengers: Endgame Box Office Collection Day 11- ताबड़तोड़ कमाई कर रही 'एवेंजर्स एंडगेम', अब तक हुआ इतना कलेक्शन

टिप्पणियां

इस तरह फराह खान अली (Farah Khan Ali) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. फराह खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वे सामाजिक सरोकार से जुड़े मसलों पर अकसर ट्वीट करती रहती हैं. यही नहीं, कई मौकों पर वे ट्रोल भी हो जाती हैं, लेकिन वे ट्रोलर्स को करारे जवाब देना बखूबी जानती हैं. फराह खान अली (Farah Khan Ali) ने वोट डालने के बाद अपनी एक फोटो पोस्ट की थी, जिसमें उनकी अंगुली की स्याही मिट गई थी. इसे लेकर भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त रिएक्शन आया था. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement