NDTV Khabar

पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- 1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था, लेकिन...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के डिजिटल कैमरे वाले बयान पर बॉलीवुड एक्टर कमाल खान (Kamaal R Khan) का यूं रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी पर बॉलीवुड एक्टर का तंज, बोले- 1987 में उनके पास डिजिटल कैमरा था, लेकिन...

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का इंटरव्यू हुआ वायरल

खास बातें

  1. पीएम मोदी का इंटरव्यू हुआ वायरल
  2. इंटरव्यू में डिजिटल कैमरे की बात कही थी
  3. इसी बयान पर कमाल खान ने कसा है तंज
नई दिल्ली:

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो बालाकोट एयर स्ट्राइक (Balakot Air Strike) के दौरान बादलों और रडार वाला बयान दे रहे हैं. पीएम मोदी ने न्यूज चैनल 'न्यूज नेशन' को यह इंटरव्यू दिया था. पीएम मोदी (PM Narendra Modi) इस इंटरव्यू में बता रहे हैं कि साल 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ईमेल के जरिये उसकी फोटो को भेजा था. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल खान (Kamaal R Khan) ने भी उनके इस वीडियो पर कमेंट किया है. कमाल खान (Kamaal R Khan) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

पंजाब में है 19 मई को वोटिंग, लेकिन इस मुश्किल में फंसे नवजोत सिंह सिद्धू, अब क्या...


कमाल खान (Kamaal R Khan) ने लिखा: "हमारे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी बहुत गरीब थे उनके पास 1987 में डिजिटल कैमरा था, लेकिन उनके पास आईफोन खरीदने का पैसा नहीं था." कमाल खान ने इस तरह पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के इंटरव्यू के हिस्से पर निशाना साधा है. कमाल खान के इस ट्वीट पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं. कमाल खान ने आगे भी कई कमेंट किए.

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया ऐसा तूफानी डांस, घायल हुए फैंस, Video हुआ वायरल

कमाल खान ने आगे लिखा: "पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पास साल 1987 में डिजिटल कैमरा था और उन्होंने इसी साल इसे ईमेल किया था. जबकि, सबसे विकसित देश यूएई (UAE) में साल 1996 में ईमेल आया था. फिर भी वह (पीएम मोदी) कहते हैं कि कांग्रेस ने कुछ नहीं किया. सच्चाई कौन सी है?"  कमाल खान ने अपने पहले ट्वीट में इस तरह पीएम मोदी को उनके बयान के आधार पर घेरने की कोशिश की.

Bhojpuri Cinema: निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने मचाया गदर, 'जय वीरू' के ट्रेलर में दिखी जबरदस्त केमिस्ट्री- देखें Video

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का बालाकोट सर्जिकल स्ट्राइक (Balakot Air Strike) के दौरान बादलों को लेकर किया गया कमेंट खूब चर्चा में रहा था. अब पीएम मोदी का एक और वीडियो वायरल हो रहा जिसमें वे बता रहे हैं कि 1987-88 में उन्होंने डिजिटल कैमरे का इस्तेमाल किया था और ईमेल के जरिये उसकी फोटो को भेजा था. सोशल मीडिया पर पीएम मोदी (PM Modi) का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement