NDTV Khabar

गिरीश कर्नाड के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, बोले- उनकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होगी

मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी दुख जताया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गिरीश कर्नाड के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी ने जताया दुख, बोले- उनकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होगी

पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) के निधन पर जताया दुख

खास बातें

  1. गिरीश कर्नाड के निधन पर पीएम ने जताया दुख
  2. बोले- उनकी लोकप्रियता कभी कम नहीं होगी
  3. गिरीश कर्नाड लंबे समय से थे बीमार
नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) का सोमवार को निधन हो गया. गिरीश कर्नाड का उम्र संबंधी बीमारियों के कारण सुबह करीब 8.30 बजे घर में निधन हो गया. ज्ञानपीठ पुरस्कार विजेता, थियेटर के प्रख्यात कलाकार, अभिनेता और नाटककार गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) का अपने घर में निधन हुआ. वह 81 साल के थे. कर्नाटक के मुख्यमंत्री कार्यालय द्वारा उनकी मृत्यु की पुष्टि की गई. गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. उनके निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी  (PM Narendra Modi)  ने भी दुख जताया है. 

Bharat Box Office Collection Day 5: सलमान खान की फिल्म ने 5वें दिन भी मचाया धमाल, कमा डाले इतने करोड़


पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया: "गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) को सभी माध्यमों में बहुमुखी अभिनय के लिए याद किया जाएगा. उनके काम आने वाले वर्षों में लोकप्रिय होते रहेंगे. उनके निधन से दुखी हूं उनकी आत्मा को शांति मिले." पीएम नरेंद्र मोदी ने इस तरह उनके निधन पर शोक जताया. पीएम मोदी के अलावा बॉलीवुड सितारों ने भी गिरीश कर्नाड के निधन पर दुख जताया है. राष्ट्रपति रामनाथ कोविंग ने भी उनके निधन पर दुख जताया.

सेक्रेटरी शीतल जैन के अंतिम संस्कार में पहुंचे अमिताभ बच्चन, अभिषेक और ऐश्वर्या राय भी आए नजर...देखें Photos

गिरीश कर्नाड ने सलमान खान  (Salman Khan)   की फिल्म 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' में भी काम किया था. गिरीश कार्नाड  (Girish Karnad)  का जन्म 19 मई 1938 को महाराष्ट्र के माथेरान में हुआ था. उन्हें भारत के जाने-माने समकालीन लेखक, अभिनेता, फिल्म निर्देशक और नाटककार के तौर पर भी जाना जाता था. गिरीश कर्नाड (Girish Karnad)  के निधन से बॉलीवुड में शोक का माहौल है. गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) की हिंदी के साथ-साथ कन्नड़ और अंग्रेजी भाषा पर भी अच्छी खासी पकड़ थी.

विराट कोहली ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव, तो बॉलीवुड एक्टर ने किया धमाकेदार Tweet

गिरीश कर्नाड (Girish Karnad) की प्रसिद्धि एक नाटककार के रूप में ज्यादा है. गिरीश कर्नाड ने वंशवृक्ष नामक कन्नड़ फिल्म से निर्देशन की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद इन्होंने कई कन्नड़ तथा हिन्दी फिल्मों का निर्देशन तथा अभिनय भी किया.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement