Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
NDTV Khabar

शबाना आजमी एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुईं, तो पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की- देखें Tweet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गयीं अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शबाना आजमी एक्सिडेंट में गंभीर रूप से घायल हुईं, तो पीएम मोदी ने जल्द स्वस्थ होने की कामना की- देखें Tweet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की फाइल फोटो

खास बातें

  1. पीएम मोदी ने शबाना आजमी को लेकर किया ट्वीट
  2. शबाना आजमी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की
  3. शनिवार को शबाना आजमी का एक्सिडेंट हुआ था
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को सड़क दुर्घटना में घायल हो गयीं अभिनेत्री शबाना आजमी (Shabana Azmi) के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की. उन्होंने ट्वीट किया, "सड़क दुर्घटना में शबाना आजमी के घायल होने की खबर दुखद है. मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं." पीएम मोदी ने इस तरह ट्वीट कर शबाना आजमी के जल्द ठीक होने की प्रार्थना की. पीएम मोदी के ट्वीट पर यूजर्स के भी जमकर रिएक्शन आ रहे हैं. महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में मुम्बई पुणे एक्सप्रेस पर शनिवार को हुए इस हादसे में शबाना आजमी और उनका ड्राइवर घायल हो गया.

करण जौहर ने फिल्म 'कभी खुशी कभी गम' को लेकर दिया बड़ा बयान, बोले- यह मेरे चेहरे पर एक तमाचा है


शबाना आजमी (Shabana Azmi) को इस दुर्घटना के बाद नवी मुम्बई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया. उनकी हालत खतरे के बाहर बतायी गयी है. उनके पति और गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) भी उनके साथ थे जो बाल-बाल बच गये. रायगढ़ पुलिस ने इस संबंध में बताया था कि शबाना के पति और गीतकार जावेद अख्तर जो साथ में यात्रा कर रहे थे, उन्हें कोई चोट नहीं आई है, जबकि कार चालक को हल्की चोटें आई हैं. शबाना को पहले नवी मुंबई के एमजीएम अस्पताल ले जाया गया, जहां से उन्हें मुंबई के अंधेरी स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भेज दिया गया.

दीपिका पादुकोण ने TikTok पर दिया एसिड अटैक लुक का चैलेंज, तो यूं ट्रोल हुईं 'छपाक' की एक्ट्रेस

कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल के कार्यकारी निदेशक और सीईओ डॉक्टर संतोष शेट्टी ने देर शाम को जारी बयान में कहा, "शबाना आजमी (Shabana Azmi) की हालत स्थिर है और उन्हें निगरानी में रखा गया है." रायगढ़ के पुलिस अधीक्षक अनिल परासकर ने बताया कि यह हादसा मुंबई से 60 किलोमीटर दूर खालापुर में उस समय हुआ जब पुणे जा रही शबाना आजमी और जावेद अख्तर की टाटा सफारी कार ट्रक से भिड़ गई. अख्तर ने शुक्रवार को ही अपना 75वां जन्मदिन मनाया था. स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया था कि कार चालक एक वाहन को ओवरटेक करने की कोशिश कर रहा था, उसी समय कार ट्रक से भिड़ गई.

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... IND vs AUS: अजीबोगरीब तरह से आउट हुईं हरमनप्रीत कौर, देखकर कीपर ने पकड़ लिया सिर, देखें Video

Advertisement