इरफान खान के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी का आया रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात...

इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने दुख जाहिर किया है, उन्होंने ट्वीट करते हुए ये बात कही है.

इरफान खान के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी का आया रिएक्शन, Tweet कर कही ये बात...

इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) का आया रिएक्शन

खास बातें

  • इरफान खान का हुआ निधन
  • पीएम मोदी ने ट्वीट कर जताया दुख
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

मशहूर एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 53 वर्ष की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया. बीते दिन एक्टर को खराब स्वास्थ्य को लेकर मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. उनकी अचानक तबीयत बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में एडमिट किया गया था. उनके निधन से बॉलीवुड सेलिब्रिटीज के साथ-साथ लगभग हर आम आदमी शोक में है. इरफान खान (Irrfan Khan Dies) के निधन को लेकर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी ट्वीट किया है, इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भी इरफान खान के निधन पर ट्वीट किया था. 

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इरफान खान (Irrfan Khan) के निधन पर रिएक्ट करते हुए लिखा, "इरफान खान का निधन सिनेमा और रंगमंच की दुनिया के लिए एक बहुत बड़ी क्षति है. विभिन्न माध्यमों द्वारा उनकी बहुमुखी प्रदर्शन के लिए इरफान को हमेशा याद किया जाएगा. मेरे विचार उनके परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों के साथ हैं. उनकी आत्मा को शांति मिले."


बता दें कि साल 2018 में इरफान खान को पता चला था कि वह न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं. इस बीमारी के इलाज के लिए इरफान खान लंदन भी गए थे और करीब साल भर इलाज कराने के बाद वह वापस भारत लौटे. एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) अपने इलाज के कारण काफी दिनों तक बॉलीवुड से भी दूर रहे थे. हालांकि, लंदन से स्वस्थ होकर लौटने के बाद उन्होंने बॉलीवुड में वापसी की और अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग भी की थी. एक्टर की यह फिल्म इसी साल 13 मार्च को रिलीज हुई थी, जिसमें इरफान खान के साथ राधिका मदान और एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में नजर आई थीं. फिल्म के कॉन्सेप्ट तो दर्शकों का दिल जीता ही था, साथ ही इरफान खान की एक्टिंग भी लोगों को काफी पसंद आई थी. 
 

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com