चेन्नई: लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम सहित 11 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम (Upscale Nungambakkam) क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट पर कथित जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम (Shaam) सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

चेन्नई: लॉकडाउन के दौरान जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम सहित 11 लोग गिरफ्तार

पुलिस ने तमिल एक्टर शाम (Shaam) सहित 11 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:

पुलिस ने चेन्नई के अपस्केल ननगम्बकम (Upscale Nungambakkam) क्षेत्र में अपने अपार्टमेंट पर कथित जुआ खेलने के आरोप में तमिल एक्टर शाम (Shaam) सहित 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. जांचकर्ताओं ने कहा कि अभिनेता के फ्लैट से जुआ के लिए उपयोग किए जाने वाले टोकन बरामद किए गए हैं, जहां कई अन्य लोकप्रिय तमिल अभिनेताओं सहित लॉकडाउन के बीच देर रात अवैध गतिविधि में लिप्त रहे हैं. यह अभी तक स्पष्ट नहीं है कि किसी अन्य अभिनेता को भी गिरफ्तार किया गया है.

दीपिका पादुकोण ने हंसते-हंसते कर डाला इतना मुश्किल वर्कआउट, Video में दिखाने लगीं जीभ

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एनडीटीवी को बताया, "एक्टर शाम (Shaam) को 11 अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार किया गया है. हम टोकन के इस्तेमाल के बारे में जांच कर रहे हैं." पुलिस उस समय हरकत में आई जब एक फाइनल ईयर के छात्र ने ऑनलाइन गेम में पैसे हारने के बाद अपनी जान ले ली.

Priyanka Chopra बन गईं चाची, सोफी टर्नर ने दिया बेटी को जन्म, रखा ये प्यारा-सा नाम

एक पुलिस अधिकारी ने इस संबंध में एनडीटीवी को बताया, "युवक ने अपने कार्यस्थल से लिया हुआ 20,000 रुपये गेम में गंवा दिया था, जिससेवह उदास हो गया और खुद की जान ले ली."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Sunny Leone ने 'बेबी डॉल मैं सोने की' पर किया धमाकेदार Dance, Video हुआ वायरल

हाल ही में, मद्रास उच्च न्यायालय की मदुरै बेंच ने ऑनलाइन गेमिंग को विनियमित करने और नियंत्रित करने के लिए कानून की आवश्यकता पर प्रकाश डाला था. बेंच ने कहा था कि युवाओं के बीच ऑनलाइन गेमिंग / जुआ की लत परिवारों को एक वित्तीय क्षति पहुंचा रही है.