NDTV Khabar

Pooja Bedi ने 48 साल की उम्र में की सगाई, बॉयफ्रेंड संग Photo हुईं वायरल

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) के साथ सगाई रचा ली है. सोशल मीडिया पर खबर आ रही है कि वैलेंटाइन्स डे के दिन पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर ने सगाई (Engagement) की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
Pooja Bedi ने 48 साल की उम्र में की सगाई, बॉयफ्रेंड संग Photo हुईं वायरल

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर से की सगाई

खास बातें

  1. पूजा बेदी ने की सगाई
  2. मानेक कॉन्ट्रेक्टर से हुई सगाई
  3. पूजा-मानेक की फोटो हुईं वायरल
नई दिल्ली:

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने बॉयफ्रेंड मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) के साथ सगाई कर ली है. खबरें आ रही हैं कि वैलेंटाइन्स डे (Valentine's Day) के दिन पूजा बेदी और मानेक कॉन्ट्रेक्टर ने सगाई (Pooja Bedi Engaged) की थी. पूजा बेदी (Pooja Bedi) 48 साल की हैं, और उनके तलाक को लगभग 16 साल हो चुके हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपनी सगाई की जानकारी 17 फरवरी को एक अंग्रेजी न्यूजपेपर के आर्टिकल में दी थी. पूजा बेदी (Pooja Bedi) का 2003 में फरहान फर्नीचरवाला से तलाक हो गया था. पूजा बेदी की मानेक के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. पूजा बेदी बॉलीवुड एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की बेटी हैं.  

Bhojpuri Cinema: अक्षरा सिंह ने किया धांसू डांस, थिरकने को मजबूर हो गए निरहुआ और आम्रपाली दुबे- देखें Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on


Sapna Choudhary Video: सपना चौधरी का ग्रीन सूट में तहलका, 'बावली परेड' पर शानदार Dance

पूजा बेदी (Pooja Bedi) और मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) द लॉरेंस स्कूल सनावर से पढ़े हुए हैं, जहां मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. मानेक गोवा के रहने वाले हैं. मानेक कॉन्ट्रेक्टर 50 वर्ष के हैं. पूजा बेदी समय-समय पर मानेक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालती रही हैं, और दोनों की होली की एक पुरानी फोटो तो खूब वायरल भी हुई है.

'Manikarnika' में कंगना रनौत ने इस तरह चलाया था घोड़ा, वायरल हुआ Video

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

Mirzapur के दूसरे सीजन के लिए हो जाएं तैयार, यूं होगी कालीन भैया की वापसी- देखें Video

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति से 12 साल की शादी के बाद तलाक हो गया था. फरहान से उनके दो बच्चे हैं, आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Aalia Furniturewalla) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली के साथ दिखेंगे. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में दिखेंगी.

Total Dhamaal Box office Day 1 Prediction: पहले दिन 'टोटल धमाल' की धमाकेदार कमाई की उम्मीद

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

Total Dhamaal Movie Review: पुरानी कहानी से फीकी पड़ी अजय, माधुरी, अनिल की चमक, बेमजा निकली 'टोटल धमाल'

मशहूर एक्टर कबीर बेदी (Kabir Bedi) की बेटी एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) को आमिर खान की फिल्म 'जो जीता वहीं सिकंदर' फिल्म के लिए पहचाना जाता है. पूजा बेदी बॉलीवुड में बहुत सफलता हासिल नहीं कर सकीं. लेकिन  'झलक दिखला जा 1', 'नच बलिए 3' और 'बिग बॉस 5' टीवी शो से उन्होंने खूब लोकप्रियता हासिल की. फिर वे अपनी शानदार कलम के लिए भी पहचानी जाती हैं. पूजा बेदी की बेटी आलिया फर्नीचरवाला जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं.

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement