NDTV Khabar

मंगेतर के साथ गोवा में यूं इंजॉय कर रही हैं पूजा बेदी, देखें Viral Photo

पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रे्क्टर (Manek Contractor) के साथ गोवा में एंजॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मंगेतर के साथ गोवा में यूं इंजॉय कर रही हैं पूजा बेदी, देखें Viral Photo

पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने मंगेतर के साथ रोमांटिक अंदाज में आईं नजर

खास बातें

  1. पूजा बेदी अपने मंगेतर के साथ गोवा में कर रही हैं इंजॉय
  2. रोमांंटिक फोटो हो रही हैं वायरल
  3. पूजा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की फोटो
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों गोवा में अपने मंगेतर मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) के साथ इंजॉय कर रही हैं, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इन तस्वीरों को एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट के जरिए शेयर किया है. 48 साल की पूजा बेदी ने फरवरी में मानेक से सगाई की थी. अकसर  ये दोनों साथ समय बिताते नजर आ जाते हैं. इन तस्वीरों में भी साफ देखा जा सकता है कि किस तरह पूजा (Pooja Bedi) मानेक के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं. पूजा और मानेक के इन फोटो पर लोग भी खूब कमेंट कर रहे हैं. 

JNU में फीस बढ़ोतरी को लेकर इस बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पूरी तरह गलत है...


पूजा बेदी (Pooja Bedi) और मानेक कॉन्ट्रेक्टर (Maneck Contractor) इस फोटो में समुद्र में मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, 'इस खेल को 'सुप' बोलते हैं और मैं अपने मंगेतर के साथ खूब मस्ती कर रही हूं.' पूजा बेदी (Pooja Bedi Photo) और मानेक कॉन्ट्रेक्टर द लॉरेंस स्कूल सनावर से पढ़े हुए हैं, जहां मानेक पूजा से तीन साल सीनियर थे. मानेक गोवा के रहने वाले हैं. मानेक कॉन्ट्रेक्टर 50 वर्ष के हैं. पूजा बेदी समय-समय पर मानेक के साथ अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम एकाउंट पर डालती रही हैं. 


अक्षय कुमार और रोहित शेट्टी में हो गई हाथापाई, पुलिस को करना पड़ा बीच बचाव- देखें Video

A post shared by Pooja Bedi (@poojabediofficial) on

टिप्पणियां

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति से 12 साल की शादी के बाद तलाक हो गया था. फरहान से उनके दो बच्चे हैं, आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं. पूजा बेदी (Pooja Bedi) की बेटी आलिया फर्नीचरवाला (Aalia Furniturewalla) बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. आलिया निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म 'जवानी जानेमन' में सैफ अली के साथ दिखेंगी. फिल्म की कहानी 40 साल के एक व्यक्ति और उसकी बेटी के रिश्तों पर आधारित है और आलिया फ़िल्म में सैफ की बेटी के किरदार में नजर आएंगी.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement