पूजा बेदी के मंगेतर लॉकडाउन में बागवानी करते आए नजर, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कहा- और इंतजार नहीं कर सकती...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मंगेतर मानिक का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है.

पूजा बेदी के मंगेतर लॉकडाउन में बागवानी करते आए नजर, एक्ट्रेस ने Video शेयर कर कहा- और इंतजार नहीं कर सकती...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) के मंगेतर बगीचे में समय बिताते आए नजर

खास बातें

  • पूजा बेदी ने शेयर किया मंगेतर का वीडियो
  • लॉकडाउन के बीच बागानी में समय बिताते दिखाई दिए पूजा बेदी के मंगेतर
  • पूजा बेदी का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस अकसर सोशल मीडिया पर वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के बीच मौजूदगी दर्ज कराती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने मंगेतर मानिक का एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस के इस वीडियो में उनके मंगेतर वेजिटेबल गार्डन में समय बिताते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने बताया कि उनके मंगेतर जड़ी-बूटी और सब्जियों के बागान तैयार कर रहे हैं और एक्ट्रेस उनके बढ़ने का इंतजार नहीं कर सकती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा बेदी (Pooja Bedi) द्वारा साझा किया गया यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. उन्होंने वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा, "मेरे मंगेतर मानिक अपने गोवा वाले घर में मेरे बिना ही लॉकडाउन का समय बिता रहे हैं. वह बीजों की बुवाई में काफी व्यस्त हैं और सब्जियों व जड़ी-बूटियों का बगीचा तैयार कर रहे हैं. मैं इनके बढ़ने का और इंतजार नहीं कर सकती. हम कई महीनों से ऐसा करना चाहते थे." बता दें कि 48 साल की पूजा बेदी ने फरवरी में मानेक से सगाई की थी. अकसर  ये दोनों साथ समय बिताते नजर आ जाते हैं. 

बता दें कि पूजा बेदी (Pooja Bedi) का पहले पति फरहान से शादी के 12 साल बाद तलाक हो गया था. फरहान से उनके दो बच्चे हैं, आलिया फर्नीचरवाला और बेटा उमर इब्राहिम हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो इससे देश में मरने वाले लोगों की संख्या 166 पर पहुंच गई है और संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 5,734 हो गई है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि अब भी 5,095 लोग संक्रमित हैं जबकि 472 लोग स्वस्थ हो चुके हैं और उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल चुकी है तथा एक व्यक्ति देश छोड़कर चला गया है.