पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले- वहां पर कोरोना के 0 केस हैं, लेकिन अब...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) अपने मंगेतर मानिक के साथ पहुंची गाड़ी चलाकर पहुंची गोवा, तो लोगों ने ट्विटर पर कर दिया ट्रोल.

पूजा बेदी मंगेतर के साथ पहुंची गोवा, तो लोगों ने कर दिया ट्रोल बोले- वहां पर कोरोना के 0 केस हैं, लेकिन अब...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) मंगेतर मानिक संग लॉकडाउन (Lockdown) में पहुंची गोवा

खास बातें

  • पूजा बेदी लॉकडाउन में मंगेतर संग पहुंची गोवा
  • ट्वीट कर दी जानकारी
  • लोगों ने ट्विटर पर कर दिया एक्ट्रेस को ट्रोल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ट्विटर पर एक्टिव रहती हैं. लॉकडाउन (Lockdown) के दौरान भी हाल ही में पूजा बेदी ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्ट्रेस कह रही हैं कि वह अपने मंगेतर के साथ गोवा तक गाड़ी चलाकर वापस चली गई हैं. बता दें, देश में कोरोनावायरस (Coronavirus) के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं. ऐसे में देश में 31 मई तक लॉकडाउन जारी है. वहीं, गोवा प्रदेश कोरोना मुक्त हो गया है. ऐसे में एक्ट्रेस का अपने मंगेतर संग गोवा जाना लोगों को काफी खटक रहा है.


एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने अपने मंगेतर के साथ गोवा जाने की जानकारी ट्विटर पर साझा करते हुए कहा, "मंगेतर मानेक के साथ हम अपने गोवा वाले घर में वापस लौटे. वह गोवा के हैं. मेरी गाड़ी, घर और बिजनेस गोवा में रजिस्टर्ड है. सीमा नियंत्रण की पूरी प्रक्रिया, कोविड 19 (Covid 19) परीक्षण और क्वारंटीन फैसिलिटी की स्थिति एक अनुभव था, जो जीवन का एक स्वीकार्य तरीका नहीं बन सकता है." पूजा बेदी के इस ट्वीट के बाद से ही लोग उन्हें खूब ट्रोल कर रहे हैं. 

एक शख्स ने एक्ट्रेस पूजा बेदी को ट्रोल करते हुए लिखा, "जब गोवा में कोरोना का एक भी एक्टिव केस नहीं है, तब जो लोग गोवा जा रहे हैं उनकी वजह से राज्य को भुगतना पड़ेगा. उन्हें दरअसल, लोगों को अंदर आने की अनुमति ही नहीं देनी चाहिए." वहीं, दूसरे ने ट्वीट करते हुए लिखा, "यह वही हो रहा है. गोवा में एक भी केस नहीं है. लेकिन देखिए अब हमारे पास बहुत हैं, धन्यवाद इन बेवकूफ लोगों के लिए."
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com