पूजा बेदी ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले पर किया रिएक्ट, बोलीं- लोकतंत्र पर खतरे के बाद...

पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के ट्विटर छोड़ने के फैसले को लेकर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

पूजा बेदी ने पीएम मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने के फैसले पर किया रिएक्ट, बोलीं- लोकतंत्र पर खतरे के बाद...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • पूजा बेदी का ट्वीट हुआ वायरल
  • पीएम नरेंद्र मोदी के ट्विटर छोड़ने पर किया रिएक्ट
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने सोमवार शाम एक ट्वीट कर सबको हैरान कर दिया कि वह इस रविवार को सोशल मीडिया छोड़ने का विचार कर रहे हैं. पीएम मोदी (Narendra Modi) के इस ट्वीट के बाद जनता के साथ-साथ लगातार सेलेब्रिटीज भी खूब रिएक्ट कर रहे हैं. जहां लगातार लोग उन्हें सोशल मीडिया पर बने रहने के लिए कह रहे हैं. वहीं, एक्ट्रेस पूजा बेदी का ट्वीट जमकर सुर्खियां बटोर रहा है. एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने मोदी के सोशल मीडिया छोड़ने पर रिएक्ट किया है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से लिखा है कि क्या अब सोशल मीडिया पर बैन लग जाएगा. पूजा बेदी का ये ट्वीट खूब वायरल हो रहा है. यही नहीं, सोशल मीडिया पर #ModiQuitsSocialMedia हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

विशाल भारद्वाज का Tweet हुआ वायरल, बोले- सुन के दिल्ली पुलिस के अफसाने, जानवर डर गए...

पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने पीएम मोदी (PM Narendra Modi) के सोशल मीडिया छोड़ने को लेकर अपने ट्विटर हैंडल से लिखा, "हे भगवान! मुझे आश्चर्य होता है अगर इसका मतलब है कि नरेंद्र मोदी जी चाहते हैं कि हम सब भी सोशल मीडिया छोड़ दें? क्या लोकतंत्र पर खतरे के बाद अब सोशल मीडिया पर अगला बैन होगा? आप में से कितने लोगों को इस बात से फर्क नहीं पडे़गा कि एक दिन आप जागें और आपके एक हजार रुपये के नोट की तरह सोशल मीडिया भी आपकी जद से बाहर हो जाए?"

पीएम ने लिया सोशल मीडिया छोड़ने का फैसला, तो बॉलीवुड प्रोड्यूसर बोले- मोदी की सर्जिकल स्ट्राइक...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने सोशल मीडिया को छोड़ने का फैसला लेते हुए सोमवार को एक ट्वीट किया था. इसमें उन्होंने लिखा था, "इस रविवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब को छोड़ने की सोच रहा हूं. आप सभी को आगे जानकारी दूंगा." इसके बाद ट्विटर पर रिएक्शन की बाढ़ आ गई थी. वहीं, प्रधानमंत्री मोदी, अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) के बाद ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले नेता हैं. ट्विटर पर पीएम मोदी (PM Modi) के 53.3 मिलियन फॉलोअर हैं, जबकि डोनाल्ड ट्रंप के 73.2 मिलियन फॉलोअर हैं. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...