पूजा भट्ट का लोगों पर फूटा गुस्सा, Tweet कर बोलीं- हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और...

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लोगों द्वारा जानवरों का दुरुपयोग करने पर आपत्ति जताई है.

पूजा भट्ट का लोगों पर फूटा गुस्सा, Tweet कर बोलीं- हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का लोगों पर फूटा गुस्सा

खास बातें

  • पूजा भट्ट का लोगों पर फूटा गुस्सा
  • एक्ट्रेस ने कहा कि हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और...
  • पूजा भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. उनके ट्वीट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल उनके एक ट्वीट को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह लोगों पर तंज कसती नजर आ रही हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं, लेकिन हाथियों को मारते हैं और उनका दुरुपयोग करते हैं. हम भगवान हनुमान की पूजा करते हैं, लेकिन बंदरों को जंजीरों में जकड़े हुए और अजीबोगरीब करतब करते हुए देखते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट में महिलाओं का जिक्र भी किया.


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही फैंस उनके ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. एक्ट्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, "हम भगवान गणेश की पूजा करते हैं और हाथियों को मारते हैं और उनका दुरुपयोग करते हैं. हम भगवान हनुमान की अराधना करते हैं और बंदरों को जंजीरों में जकड़े हुए व अजीबोगरीब करतब करते हुए देखते हैं. हम देवियों की पूजा करते हैं, लेकिन महिलाओं को गाली देते हैं, उन्हें पंगु बना देते हैं और कन्या भ्रूण हत्या भी करते हैं.

बता दें कि केरल में एक प्रेग्नेंट हथिनी (Pregnant Elephant) के साथ पशु दुर्व्यवहार के सबसे क्रूर रूप का मामला सामने आया. दरअसलस कुछ दिनों पहले एक हथिनी को कुछ लोगों ने ऐसा अनानास खिला दिया था, जिसमें बहुत से पटाखे भरे हुए थे. हथिनी को वह अनानास वहीं के स्थानीय लोगों ने खिलाया था. जिसके बाद प्रेग्नेंट हथिनी के मूंह में ही यह अनानास फट गया, इस वजह से उसका मुंह बुरी तरह से जख्मी हो गया और वह मर गई. इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड कलाकारों ने भी आपत्ति जताई है, साथ ही अपराधियों को कड़ी सजा देने की भी मांग की है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com