नेपोटिज्म पर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- इस शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो...

एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने हाल ही में अपने ट्वीट के जरिए नेपोटिज्म पर खुलकर अपनी बात रखी है.

नेपोटिज्म पर आया पूजा भट्ट का रिएक्शन, बोलीं- इस शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • पूजा भट्ट का नेपोटिज्म पर आया रिएक्शन
  • ट्वीट कर लगाई ट्रोलर्स को फटकार
  • कंगना रनौत को लेकर कही ये बात
नई दिल्ली:

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन बाद के बाद से ही लगातार फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर खुलकर बहस छिड़ गई है. सेलेब्स भी फिल्म इंडस्ट्री में होने वाले भेदभाव पर अपने विचार रख रहे हैं. अब हाल ही में एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने नेपोटिज्म पर अपने विचार ट्विटर के जरिए रखे हैं. उन्होंने एक नहीं बल्कि कई ट्वीट किए हैं, जो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Twitter) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "इस समय के हॉट टॉपिक नेपोटिज्म के बारे में बोलने के लिए मुझे कहा गया. जिसके बारे में लोग गुस्से में है. एक ऐसे व्यक्ति के रूप में जो उस परिवार से संबंधित है, जो नए टैलेंट एक्टर्स, म्यूजिशियन और टेक्निशियनों को लांच करता है. मैं केवल हंस सकती हूं और इसकी कल्पना कर सकती हूं."


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने आगे कहा, "एक समय ऐसा था, जब भट्ट परिवार पर स्थापित एक्टर्स के खिलाफ कुछ करने का आरोप लगाया गया था और केवल नए एक्टर्स के साथ काम करने और बड़े सितारों के पीछे ना भागने के लिए छोटा महसूस कराया जाता था. और आज वहीं लोग नेपोटिज्म (Nepotism) कार्ड खेल रहे हैं? गूगल और ट्वीट करने वाले लोग बोलने से पहले सोचते नहीं हैं." कंगना रनौत को लेकर पूजा भट्ट ने कहा, "और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के लिए. वह बहुत प्रतिभाशाली हैं, अगर उन्हें विशेष फिल्म्स के द्वारा 'गैंगस्टर (Gangster)' फिल्म के जरिए लॉन्च नहीं किया जाता. हां अनुराग बसु ने उन्हें खोजा, लेकिन विशेष फिल्म ने उनकी प्रतिभा पहचानी और फिल्म में निवेश किया. यह कोई छोटा करतब नहीं था. उनके सभी प्रयासों के लिए उन्हें बहुत-बहुत शुभकामनाएं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने आगे लिखा, "तो ये नेपोटिज्म शब्द से किसी और को जलील करने की कोशिश करो दोस्तों. वह लोग जिन्होंने दशकों से फिल्मों का रास्ता हमारे द्वारा दिए गए स्प्रिंगबार्ड के जरिए ढूंढ़ा, जानते हैं कि हम किसके लिए खड़े होते हैं और अगर वह भूल गए हैं, तो वह उनकी ट्रेजडी है. हमारी नहीं." पूजा भट्ट का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.