NDTV Khabar

CAB पर वोटिंग के समय राज्यसभा में शिवसेना सांसदों के न होने पर पूजा भट्ट ने साधा निशाना, बोलीं- कितना आसान है...

शिवसेना के नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 (Citizenship Amendment Bill 2019) पर वोटिंग के समय राज्यसभा से गैरहाजिर रहने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
CAB पर वोटिंग के समय राज्यसभा में शिवसेना सांसदों के न होने पर पूजा भट्ट ने साधा निशाना, बोलीं- कितना आसान है...

पूजा भट्ट का CAB को लेकर यूं आया रिएक्शन

खास बातें

  1. राज्यसभा में पास हुआ CAB
  2. सोशल मीडिया पर जमकर आ रहे रिएक्शन
  3. पूजा भट्ट ने भी किया ट्वीट
नई दिल्ली:

शिवसेना के नागरिकता संशोधन विधेयक 2019 (Citizenship Amendment Bill 2019) पर वोटिंग के समय राज्यसभा से गैरहाजिर रहने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने निशाना साधा है. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने शिवसेना (Shiv Sena) को लेकर ट्वीट किया है और कहा है, 'कितना आसान है. हम जो करते हैं वैसे ही होते हैं, हम वही हैं जो हम करते हैं, न कि हम जो कहते हैं वह करेंगे.' इस तरह पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने नागरिक संशोधन विधेयक (CAB) को लेकर शिव सेना का आड़े हाथ लिया है. नागरिक संशोधन विधेयक (CAB)  के पारित होने के बाद अब सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं और बॉलीवुड से लेकर विभिन्न क्षेत्रों की हस्तियां इस पर अपने रिएक्शन दे रही हैं.


टिप्पणियां

लोकसभा के बाद राज्यसभा में भी नागरिकता संशोधन बिल (CAB) पारित हो चुका है. बिल के पक्ष में 125 वोट पड़े जबकि इसके खिलाफ 99 सदस्‍यों ने वोट किया. शिवसेना ने वोटिंग के दौरान राज्‍यसभा से वॉकआउट किया. इस बिल में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और पाकिस्तान से धार्मिक प्रताड़ना के कारण भारत आए हिन्दू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी और ईसाई समुदायों के लोगों को भारतीय नागरिकता प्रदान करने का प्रावधान है. 

गृह मंत्री अमित शाह ने सदन में कहा, 'जो अल्पसंख्यक बाहर से हमारे देश में आए, उन्हें राहत मिली है. तीन पड़ोसी मुल्कों से लोग हमारे देश में आए. वहां उन्हें समानता का अधिकार नहीं मिला. वो लोग अपने देश में दर-दर की ठोकरें खा रहे थे. वह लोग उम्मीद लेकर भारत आए थे. यह बिल लाखों लोगों के लिए किसी आशा की किरण जैसा है.'



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... सारा अली खान ने फिर शेयर की Photos, इंटरनेट पर मच गई धूम

Advertisement