हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन को लेकर अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो पूजा भट्ट बोलीं- ताकत और ठगी...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अमेरिका द्वारा भारत को चेतावनी देने पर ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ताकत और ठगी? मुझे लगता है एक ही सिक्के के दो पहलू.

हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन को लेकर अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो पूजा भट्ट बोलीं- ताकत और ठगी...

अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने किया ट्वीट

खास बातें

  • अमेरिका ने दी भारत को चेतावनी तो पूजा भट्ट ने किया ट्वीट
  • एक्ट्रेस ने कहा कि ताकत या ठगी...
  • पूजा भट्ट का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

अमेरिका (America) ने भारत से हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloriquine) दवाई के निर्यात पर लगी रोक हटाने की मांग की, साथ ही भारत को चेतावनी भी दी कि अगर निर्यात पर लगे प्रतिबंध नहीं हटे तो वह इसका जवाब जरूर देगा. इसको लेकर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि ताकत और ठगी, मुझे लगता है एक ही सिक्के के दो पहलू. पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का अमेरिका और डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) को लेकर किया गया यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग पूजा भट्ट के इस ट्वीट पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं.

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने अपने ट्वीट में अमेरिका द्वारा भारत को चेतावनी देने की बात पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "ताकत या ठगी? मझे लगता है कि एक ही सिक्के के दो पहलू. इसके अलावा अन्य देशों को भी किसी चीज के माध्यम से धमकाना ठीक नहीं है. अकेले एक महामारी को छोड़ दो..." बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को बताया है कि उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बात की है और उनसे हाइड्रोक्सीक्लोरोक्वाइन (Hydroxychloriquine) दवाई देने के गुजारिश की है ताकि कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज किया जा सके.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) की बात करें तो वह अपने विचारों को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय पेश करती हैं, साथ ही कई मुद्दों पर निशाना भी साधती हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक इस वायरस से संक्रमित लोगों की संक्या करीब 4421 हो गई है, जबकि अभी तक 114 लोगों की मौत हो चुकी है. वहीं, 326 लोगों का उपचार हो चुका है. इसके कहर को देखते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों के लिए भारत में लॉकडाउन घोषित किया है.