10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब

पूजा भट्ट ने कहा, "मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है. 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं."

10 महीने से शराब से दूर रह रहीं पूजा भट्ट अपनी जंग पर लिखेंगी किताब

पूजा भट्ट (फाइल फोटो)

खास बातें

  • पूजा भट्ट शराब से अपनी जंग पर किताब लिखेंगी
  • यह आत्मकथा नहीं है : पूजा भट्ट
  • पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं पूजा भट्ट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिल्ममेकर पूजा भट्ट उन चुनिंदा सेलेब्स में शामिल हैं जो अपनी शराब की लत के बारे में खुलकर बात करती हैं. अब पूजा भट्ट शराब से जूझने की अपनी जंग को किताब की शक्ल देंगी. वह इस किताब की सह-लेखिका होंगी. किताब का विमोचन अगले साल होगा. पूजा ने कहा, "मैं इस बात पर बल देना चाहूंगी कि यह आत्मकथा नहीं है. 45 वर्ष की आयु में, मैं अपना संस्मरण लिखने के लिए बहुत छोटी हूं. जैसा कि फिल्मी अंदाज में कहते हैं 'पिक्चर अभी बाकी है दोस्त', लेकिन मैं अपनी यात्रा के बारे में बात करके अपने जैसे अन्य लोगों की मदद कर सकती हूं." इसकी जानकारी पूजा ने इंस्टाग्राम पर साझा भी की है.

पढ़ें: पूजा भट्ट ने लड़ी शराब की लत से लड़ाई, बोलीं 'अगर शराब नहीं छोड़ती तो मैं मर जाती...'
 


पूजा भट्ट पिछले 10 महीने से शराब से दूर हैं. अनुभवी फिल्मकार महेश भट्ट की बेटी ने कहा, "यह आसान नहीं था लेकिन इतना मुश्किल भी नहीं थी. एक किताब में अध्यायों की श्रृंखला का नाम जीवन है. इसकी योजना नहीं थी, लेकिन हमने भाई दूज पर किताब की घोषणा की है जब पारंपरिक रूप से भारतीयों का एक हिस्सा नव वर्ष की शुरुआत करता है. मेरी सभी फिल्मों की तरह मेरी इस यात्रा का भी समर्थन करें."

पढ़ें: पूजा भट्ट ने किया ट्वीट, 'फिल्म ‘कैबरे’ के कॉपीराइट मामले को हम फिक्स कर रहे हैं'

'डैडी', 'दिल है की मानता नहीं', 'सड़क' और 'जख्म' जैसी फिल्मों से अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकीं पूजा निर्देशक के रूप में 'पाप', 'कजरारे' और 'जिस्म-2' जैसी फिल्में कर चुकी हैं. पत्रकार रोशमिला भट्टाचार्य उनके साथ पुस्तक लिखेंगी और यह पेंगुइन इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी.

Video: गीतकार इरशाद कामिल से खास मुलाकात...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com