NDTV Khabar

जामिया के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, तो भड़कीं आलिया की बहन पूजा भट्ट, कही यह बात...

जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (JMIU) में छात्रों पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया, अब इस पर बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जामिया के छात्रों पर पुलिस ने किया लाठीचार्ज, तो भड़कीं आलिया की बहन पूजा भट्ट, कही यह बात...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  1. जामिया के छात्रों पर दिल्ली पुलिस ने किया लाठीचार्ज
  2. पूजा भट्ट का यूूं आया रिएक्शन
  3. ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) के विरोध में देशभर से आवाजें उठ रही हैं. देश के प्रमुख विश्वविद्यालयों में से एक जामिया मिलिया यूनिवर्सिटी में भी नागरिकता संशोधन कानून (CAA) और राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) का छात्रों ने विरोध किया. हालांकि, शांतिपूर्वक चल रहा विरोध प्रदर्शन धीरे-धीरे बेकाबू हो गया और ऐसे में दिल्ली पुलिस ने छात्रों पर लाठीचार्ज किया. अब जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी (Jamia Milia Islamia University) में हुए इस हंगामे के बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की बहन एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) छात्रों के समर्थन में उतरी हैं. 

'बिग बॉस 13' छोड़ने को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, कही यह बात...


एक्ट्रेस पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपने ट्वीट में दिल्ली पुलिस पर भड़कती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने छात्रों के समर्थन में ट्वीट करते हुए लिखा, "जब पुलिस और लोग, जो संविधान और कानून को बनाए रखने के लिए होते हैं, लोगों को इकट्ठा होने और शांतिपूर्वक विरोध करने से रोकते हैं और फिर इस तरह से बर्बर व्यवहार करते हैं, तो वह लोगों द्वारा दी जाने वाली ऐसी ही प्रतिक्रिया को सुनिश्चित करते हैं. वह रक्षा करने के लिए हैं. विभाजनकारी शासन के साधन मात्र नहीं हैं." बता दें, पूजा भट्ट ने अपने पापा महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) के ट्वीट को रिट्वीट करने के बाद ही दिल्ली पुलिस पर अपना गुस्सा उतारा है. 

Panipat Box Office Collection Day 8: अर्जुन कपूर की 'पानीपत' का सिनेमाघरों में धमाल जारी, कमा डाले इतने करोड़


जामिया शिक्षक संघ (Jamia Teacher's Association) और छात्रों ने नागरिकता कानून और NRC के विरोध में शांतिपूर्ण प्रदर्शन का ऐलान किया था लेकिन देखते ही देखते हालात बेकाबू हो गए और पुलिस (Delhi Police) ने करीब बीस से तीस राउंड आंसू गैस चलाए और लाठीचार्ज भी किया. हालांकि, विश्वविद्यालय प्रशासन का कहना है कि इस प्रदर्शन में बाहरी लोगों के शामिल होने के चलते ये हालात बने. बता दें कि नागरिकता संशोधन कानून अफगानिस्तान, पाकिस्तान और बांग्लादेश से 2015 से पहले भारत आए गैर-मुस्लिमों को देश की नागरिकता देता है. पूर्वोत्तर राज्यों समेत देश के कई हिस्सों में इस कानून और एनआरसी के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Tanhaji Box Office Collection Day 13: अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने बनाया रिकॉर्ड, 13वें दिन भी जारी है फिल्म का जलवा

Advertisement