दिल्ली की चिड़ियाघर में हुई बाघिन की मौत, तो भड़कीं आलिया भट्ट की बहन, बोलीं- हम मनोरंजन के लिए जानवरों को...

दिल्ली के चिड़ियाघर (Delhi Zoo) में हुई बाघिन की मौत, तो भड़की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन, ट्वीट कर कही ये बात.

दिल्ली की चिड़ियाघर में हुई बाघिन की मौत, तो भड़कीं आलिया भट्ट की बहन, बोलीं- हम मनोरंजन के लिए जानवरों को...

पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • दिल्ली में हुई बाघिन की मौत
  • भड़कीं आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट
  • ट्वीट में कही ये बात
नई दिल्ली:

देश की राजधानी दिल्ली के चिड़ियाघर (Delhi Zoo) में हाल ही में 14 वर्षीय बाघिन की मौत हो गई. हालांकि, खबरें थीं कि बाघिन की मौत कोरोनावायरस से हुई है, लेकिन जांच में पाया गया कि  बाघिन की मौत रीनल फेलियर की वजह से हुई थी. अब इसको लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की बहन पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) का रिएक्शन आया है. पूजा भट्ट ने हाल ही में एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा जाहिर किया है और साथ ही सभी चिड़ियाघरों को बंद करने की बात कही है.


पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) ने ट्वीट करते हुए कहा, "यह निंदनीय है. चिड़ियाघरों को स्थायी रूप से बंद करने का समय आ गया है. इस वायरस ने हमें याद दिलाया कि चीजों की योजना करने में हम कितने महत्वहीन हैं और हम मनोरंजन के लिए जानवरों को पिजरे में डालते हैं, जब हम उनकी देखभाल भी नहीं कर सकते. दुखद." पूजा भट्ट (Pooja Bhatt Twitter) का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, एडवाइजरी के मुताबिक कोविड सैंपल इंडियन वेटिनरी रिसर्च इंस्टीट्यूट भेजा गया जहां से कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. पर्यावरण मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि कल्पना नामक 14 वर्षीय बाघिन की बुधवार शाम मौत हो गई. उसे बृहस्पतिवार को दफना दिया गया. उन्‍होंने बताया कि यह बाघिन कमजोर हो गई थी. उसकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में क्रिएटनिन स्तर बहुत अधिक बढ़ने की बात सामने आई थी.