Viral Video: पोती का गाना बजते ही ठुमके लगाने लगी दादी, अस्पताल का भी न रहा ख्याल

पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह एक्ट्रेस के इस गाने पर क्यूटली डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

Viral Video: पोती का गाना बजते ही ठुमके लगाने लगी दादी, अस्पताल का भी न रहा ख्याल

एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने शेयर किया 83 वर्षीय दादी का यह डांस वीडियो...

खास बातें

  • 'रंगस्थलम' के गाने जिगेलो रानी.. पर थिरकीं पूजा हेगड़े की दादी
  • कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं पूजा की दादी
  • 2 घंटे में वीडियो को मिले 85 हजार से ज्यादा व्यूज
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार राम चरण तेजा की आगामी फिल्म 'रंगस्थलम' में एक्ट्रेस पूजा हेगड़े अपने आइटम नंबर का तड़का लगाती दिखाई देंगी. मंगलवार को रिलीज हुआ फिल्म का गाना 'जिगेलो रानी' यू-ट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है और इसे अब तक 26 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. गाना रिलीज होने के एक दिन बाद एक्ट्रेस पूजा हेगड़े ने इंस्टाग्राम पर अपनी दादी का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पूजा के इस गाने पर क्यूटली डांस करती दिखाई दे रही हैं. 

क्लास में इससे डरते थे ऋतिक रोशन, ट्वीट करके कहा- 'सबसे डरावना था...'

इंस्टाग्राम पर अपनी दादी का वीडियो साझा कर पूजा ने उनकी तबीयत से जुड़ा खुलासा करते हुए बताया कि 83 वर्षीय उनकी दादी, पिछले कई दिनों से अस्पताल में भर्ती हैं. लेकिन जैसे ही उन्होंने 'जिगेलो रानी' का प्रोमो देखा. वह बेहद खुश हुईं और खुद को डांस करने से रोक न पाईं. गाने को देख अचानक उनके अंदर एनर्जी आ गई. पूजा लिखती हैं कि दादा को इस तेलुगु गानें के लिरिक्स समझ नहीं आए, लेकिन उन्हें यह बेहद पसंद आया. 3 घंटे पहले शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 1 लाख 20 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

देखें, वीडियो...

 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

63 की उम्र में ऋतिक रोशन की मां ने चौंकाया, 12 लाख से ज्यादा बार देखा गया Viral Video

बता दें, पूजा हेगड़े ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'मोहनजो दड़ो' के जरिए की थी. पूजा की पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही और फिल्ममेकर आशुतोष ग्वारिकर की यह फिल्म साल 2016 की सबसे फ्लॉप बन गई. 
 
 

A post shared by Pooja Hegde (@hegdepooja) on

Ram Charan: ये हैं वो 10 वजहें, जो राम चरण को बनाती हैं साउथ का सुपरस्टार

बॉलीवुड के बाद अब पूजा ने साउथ की फिल्मों में दोबारा वापसी कर ली है. इस साल उनकी दो फिल्में 'साक्ष्यं' और 'रंगस्थलम' रिलीज होगी. राम चरण तेजा की फिल्म 'रंगस्थलम' में पूजा बतौर आइटम गर्ल नजर आएंगी.

देखें, गाने 'जिगेलो रानी' का वीडियो...

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com