पूनम पांडे लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर हुईं गिरफ्तार, मरीन ड्राइव पर घूमने निकली थीं एक्ट्रेस

मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) को बीती रात मुंबई पुलिस ने कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया.

पूनम पांडे लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर हुईं गिरफ्तार, मरीन ड्राइव पर घूमने निकली थीं एक्ट्रेस

पूनम पांडे (Poonam Pandey) को लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिये किया गया गिरफ्तार

खास बातें

  • लॉकडाउन का उल्लंघन करने के लिए गिरफ्तार हुईं पूनम पांड
  • एक्ट्रेस के खिलाफ धारा 188 और 269 के तहत दर्ज हुआ मामला
  • मरीन ड्राइव पर दोस्त के साथ घूमने निकली थीं एक्ट्रेस
नई दिल्‍ली:

मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे (Poonam Pandey) को बीती रात मुंबई पुलिस ने कोरोना वायरस में लगे लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन करने के सिलसिले में गिरफ्तार कर लिया गया. एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने दोस्त सैम अहमद के साथ मरीन ड्राइव पर बिना किसी कारण और परमिट के ड्राइव पर निकली थीं. इस बात को लेकर मुंबई पुलिस ने पूनम पांडे और उनके दोस्त के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 (लोक सेवक द्वारा विधिवत आदेश देने की अवज्ञा) और धारा 269 (जीवन के लिए खतरनाक बीमारी के संक्रमण को फैलाने के लिए लापरवाही से काम करने की लापरवाही) के तहत केस दर्ज किया है. 

पूनम पांडे (Poonam Pandey) के सिलसिले में पुलिस के वरिष्ठ निरीक्षक मृत्युंजय हिरेमठ ने बताया, "पूनम पांडे और उनके साथ घूम रहे सैम अहमद (46) के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 269 और 188 तथा राष्ट्रीय आपदा अधिनियम के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है." बता दें की एक्ट्रेस और उनके दोस्त पर मामला दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने उनकी कार भी जब्त कर ली है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पूनम पांडे और उनके दोस्त सैम को पूरी जांच के बाद ही पुलिस स्टेशन छोड़ने की अनुमति दी गई थी. बता दें कि उन्होंने बांद्रा से मरीन ड्राइव तक की यात्रा की थी. 

बता दें कि कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर के कारण सरकार ने पूरे देश में 17 मई तक लॉकडाउन घोषित किया है. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में लॉकडाउन के बाद भी अब तक करीब 62,939 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में कोरोनावायरस से अब तक 2,109 लोगों की मौत हो चुकी है. पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,277 नए मामले सामने आए हैं और 128 लोगों की मौत हुई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com