NDTV Khabar

पूनम पांडेय ने कुछ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, Video हो गया Viral

पूनम पांडेय सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी की वजह से सबका ध्यान खींचने की जुगत लगाती हैं. उन्होंने क्रिसमस के मौके पर फिर कुछ ऐसा ही किया है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पूनम पांडेय ने कुछ इस अंदाज में मनाया क्रिसमस, Video हो गया Viral

मॉडल एक्ट्रेस पूनम पांडेय

खास बातें

  1. 'नशा' फिल्म में आ चुकी हैं नजर
  2. हमेशा बेबाकी की वजह से रहती हैं खबरों में
  3. किंगफिशर कैलेंडर-2012 में भी थीं
नई दिल्ली: पूनम पांडेय अपनी बोल्डनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं और वे सोशल मीडिया पर अपनी बेबाकी की वजह से सबका ध्यान खींचने की जुगत लगाती हैं. पूनम पांडेय ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर क्रिसमस के मौके पर बोल्ड अंदाज में वीडियो पोस्ट किया है और अपनी बेहद ही बोल्ड तस्वीरें भी साझा की हैं. जो जमकर वायरल हो रहे हैं. वैसे भी पूनम पांडेय सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर अपनी इसी बोल्डनेस की वजह से छाई रहती हैं. बेशक वे मॉडलिंग और फिल्मों की दुनिया में उतनी एक्टिव न रहें लेकिन वे सोशल मीडिया पर अपने हाथ दिखाने से पीछे नहीं रहती हैं. 

गहना वशिष्ठ का दावा: फिक्स है Bigg Boss 11, दिए चौंकाने वाले सबूत
 


Tiger Zinda Hai Box Office Collection Day 4: महज 4 दिन में 150 करोड़ पार हुई सलमान खान की फिल्म

पूनम पांडेय ग्लैडरैग्स मैनहंट और मेगामॉडल कॉन्टेस्ट में शिरकत कर चुकी हैं. उन्होंने 2011 में 29 कैलेंडर्स के लिए शूट किया था, जिसमें ग्लैडरैग्स कैलेंडर भी शामिल था. यही नहीं, 2012 में वे किंगफिशर कैलेंडर 2012 में भी नजर आ चुकी हैं. पूनम पांडेय ने 2013 में 'नशा' फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी. फिल्म में वे टीचर के रोल में थीं, जिसके उसके अपने स्टुडेंट से रिलेशन बन जाते हैं.  फिल्म का पोस्टर भी अपनी बोल्डलनेस की वजह से चर्चा में रहा था. वे साउथ में भी हाथ आजमा चुकी हैं, और बॉलीवुड में भी आइटम सॉन्ग कर चुकी हैं. लेकिन कुछ भी सॉलिड अंदाज में क्लिक नहीं कर सका है.

आज मुंबई में होगा #Virushka का रिसेप्शन, जानें शादी के बाद क्या करेंगी अनुष्का शर्मा

टिप्पणियां
पूनम पांडेय रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी-4' में भी नजर आ चुकी हैं. कुछ समय पहले ही पूनम पांडेय ने गूगल प्ले स्टोर पर अपनी ऐप लॉन्च की थी, लेकिन लॉन्च के कुछ घंट बाद ही उनकी ऐप को गूगल प्ले से हटा दिया गया था. इससे उनके तेवरों को बखूबी समझा जा सकता है. ऐसे में उनके पास सोशल मीडिया ही ऐसी मीडियम बचता है जिससे वे सुर्खियों में रह सकती हैं. 

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement