पूनम पांडे के वीडियो शूट पर हंगामा, एक्ट्रेस पुलिस हिरासत में, दो पुलिसकर्मी निलंबित

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गोवा पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया है. उन पर सरकारी संपत्ति में गैर कानूनी प्रवेश और अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा है.

पूनम पांडे के वीडियो शूट पर हंगामा, एक्ट्रेस पुलिस हिरासत में, दो पुलिसकर्मी निलंबित

पूनम पांडे गोवा में पुलिस हिरासत में

खास बातें

  • पूनम पांडे के वीडियो शूट पर हंगामा
  • एक्ट्रेस को पुलिस ने लिया हिरासत में
  • दो पुलिसकर्मी भी हुए निलंबित
नई दिल्ली:

एक्ट्रेस पूनम पांडे (Poonam Pandey) को गोवा पुलिस ने गुरुवार को हिरासत में ले लिया है. उन पर सरकारी संपत्ति में गैर कानूनी प्रवेश और अश्लील वीडियो शूट करने का आरोप लगा है. साउथ गोवा जिले के कैनाकोना टाउन के कई लोगों ने शूटिंग के लिए सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग का आरोप लगाया था जिसके बाद दो पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है. पूनम पांडे नॉर्थ गोवा के एक फाइव स्टार होटल में रह रही हैं, जिन्हें कैलनगूट पुलिस टीम ने हिरासत में लिया था और बाद में उन्हें कैनाकोना पुलिस के हवाले कर दिया गया. 

पुलिस अधीक्षक (साउथ) पंकज कुमार ने पीटीआई को बताया, 'एक्ट्रेस को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था.' बताया गया है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey) पर राज्य जल संसाधन विभाग ने कैनाकोना टाउन के चापोली डैम पर शूटिंग के दौरान अश्लीलता का आरोप लगाते हुए केस दर्ज करवाया था. गुरुवार को कैनाकोना के कई निवासियों ने टाउन शटडाउन का ऐलान किया था. उनकी मांग थी कि एक्ट्रेस और उनके क्रू को सुरक्षा मुहैया करवाने वाले पुलिस अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए.

पंकज कुमार ने बात में कहा कि पुलिस इंस्पेक्टर तुकाराम चव्हाण और कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ राज्य का गृह विभागा जांच करेगा. यह पूछे जाने पर पुलिसकर्मियों को क्यों निलंबित किया गया है तो उन्होंने कहा कि जांच के बाद ही पूरी जानकारी दी जाएगी. राज्य जल संसाधन विभाग ने मंगलवार को अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज करवाई थी. जिसमें उनकी संपत्ति में गैर कानूनी तरीके से घुसने, शूटिंग करने और अश्लील वीडियो सर्कुलेट करने के आरोप लगाए थे. इस मामले बुधवार को कैनाकोना पुलिस ने केस दर्ज किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गोवा के पूर्व मंत्री और बीजेपी नेता रमेश तलवड़कर ने कहा कि शूटिंग के लिए पुलिस संरक्षण दे रही थी. उन्होंने बताया कि स्थानीय लोगों ने शटडाउन वापस ले लिया है. यह फैसला मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत के दोषी पुलिसकर्मियों को सजा दिलाए जाने का आश्वासन देने के बाद लिया गया. इसके बाद इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल के निलंबर के आदेश जारी किए गए.