कोरोनावायरस का मनोरंजन की दुनिया पर पड़ा असर, पॉप स्टार खालिद ने रद्द किया भारत दौरा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण अंतर्राष्ट्रीय पॉप कलाकार खालिद (Khalid) ने अपना आगामी एशिया दौरा रद्द कर दिया है.

कोरोनावायरस का मनोरंजन की दुनिया पर पड़ा असर, पॉप स्टार खालिद ने रद्द किया भारत दौरा

कोरोनावायरस (Coronavirus) के कारण पॉप स्टार खालिद (Khalid) ने रद्द किया भारत दौरा

खास बातें

  • कोरोनावायरस का मनोरंजन की दुनिया पर भी पड़ा असर
  • कोरोनावायरस के कारण पॉप स्टार खालिद ने रद्द किया भारत दौरा
  • भारत दौरे से संबंधित इंटरनेशनल स्टार ने जारी किया बयान
नई दिल्‍ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus) का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है. भारत में भी कोरोनावायरस ने पैर पसार दिये हैं. इस कारण अंतर्राष्ट्रीय पॉप कलाकार खालिद (Khalid) ने अपना आगामी एशिया दौरा रद्द कर दिया है. खालिद भारत में अप्रैल महीने में पहली बार अपना प्रदर्शन करने वाले थे. वह 'बुक माय शो' और 'एईजी प्रजेंट्स' के सहयोग से भारत आने वाले थे. उन्हें 12 अप्रैल, 2020 को मुंबई में परफॉर्म करने के दो दिन बाद बेंगलुरू में एक कार्यक्रम में प्रस्तुति देनी थी. लेकिन कोरोनावायरस को लेकर पॉप स्टार खालिद ने भारत का दौरा रद्द कर दिया है. 

TikTok Viral Video: पवन सिंह को काजल राघवानी ने साड़ी के लिए बनाया बेवकूफ, खूब देखा जा रहा वीडियो

खालिद (Khalid) को भारत के साथ-साथ 'खालिद फ्री स्पीरिट वर्ल्ड टूर' के तहत बैंकॉक, सिंगापुर, जकार्ता, मनीला, कुआलालंपुर, टोक्यो और सिओल का भी दौरा करना था. मगर अब एहतियात के तौर पर उनकी ओर से एशिया दौरे को स्थगित करने के लिए एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है. बयान में कहा गया है, "कई एशियाई देशों में हालिया एडवाइजरी और यात्रा प्रतिबंधों के कारण खालिद अपने भारत में होने वाले संगीत कार्यक्रम सहित एशिया के आगामी दौरे को स्थगित कर रहे हैं." इसके अलावा बयान में कहा गया है कि उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है कि खालिद के प्रशंसक, उनकी टीम और हर किसी की सुरक्षा बनी रहे.

Akshay Kumar ने उड़ा दी Kapil Sharma की नींद, सुबह 7 बजे ही पहुंच गए सेट पर, देखें Pics

खालिद (Khalid) के बयान में यह भी बताया गया कि वह इस कार्यक्रम को फिर से निर्धारित करने पर भी काम कर रहे हैं और इसके लिए जल्द ही तारीखों की घोषणा भी की जाएगी. कार्यक्रम से इतर पॉपस्टार ने अपने बयान में फैंस को भी एक संदेश दिया, उन्होंने बताया, "सभी ग्राहक जिन्होंने बुक माय शो पर भारत में शो के लिए टिकट खरीदे हैं, वे अपने टिकट बरकरार रख सकते हैं, जो नई शो तारीखों के लिए मान्य होंगे. या फिर वे पूर्ण वापसी के हकदार होंग." बयान में दुर्भाग्यपूर्ण परिस्थितियों के कारण कार्यक्रम रद्द होने पर खेद भी प्रकट किया गया है.
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...