'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे मीका सिंह, कहा- सेलेब्स को ट्रोलर्स का गुस्सा झेलना पड़ता है

मीका के बारे में यह सब और बहुत कुछ जानने के लिए देखिए ‘द कपिल शर्मा शो’ इस शनिवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर. द कपिल शर्मा शो के मंच पर इस वीकेंड पॉपुलर सिंगर मीका सिंह नजर आएंगे.

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे मीका सिंह, कहा- सेलेब्स को ट्रोलर्स का गुस्सा झेलना पड़ता है

'द कपिल शर्मा' शो में पहुंचे मीका सिंह

खास बातें

  • द कपिल शर्मा के शो में नजर आएंगे मीका सिंह
  • मीका सिंह ने ट्रोलर को लेकर कही ऐसी बात, हंस पड़े कपिल शर्मा
  • द कपिल शर्मा के अगल एपिसोड में होने वाला है काफी कुछ धमाल

मीका सिंह (Mike Singh) के बारे में यह सब और बहुत कुछ जानने के लिए देखिए ‘द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) इस शनिवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर. द कपिल शर्मा शो के मंच पर इस वीकेंड पॉपुलर सिंगर मीका सिंह नजर आएंगे. जहां कपिल और मीका दोनों पड़ोसी हैं और उनके बीच बहुत अच्छा तालमेल है, वहीं इस वीकेंड इन दोनों में और भी कुछ होगा. मीका और कपिल के बीच छिड़ी ऐसी ही एक चर्चा के दौरान एक बड़ा चौंकाने वाला खुलासा भी हुआ.

असल में बात चल रही थी सोशल मीडिया पर होने वाली ट्रोलिंग की, जिसमें कपिल बता रहे थे कि सेलिब्रिटीज़ को किस तरह अपनी पोस्ट पर मिले नेगेटिव कमेंट्स का सामना करना पड़ता है. इसी दौरान हंसी के ठहाकों के बीच मीका ने कहा, “सोशल मीडिया पर सभी को ट्रोलर्स का गुस्सा झेलना ही पड़ता है. मुझे समझ नहीं आता कि वो हमेशा इतने आक्रमक क्यों रहते हैं.

अपनी एनजीओ डिवाइन टच फाउंडेशन के जरिए हम पिछले तीन महीनों से रोजाना एक हजार लोगों को भोजन मुहैया करा रहे हैं. फिर भी मुझे इस तरह की टिप्पणियों से ट्रोल किया जा रहा है कि ‘दिखावा है', ‘टैक्स बचा रहा है'. इससे मुझे वाकई बहुत दुख होता है. मैंने अपने मैनेजर से पूछा कि हमारे स्टाफ में कितने लोग हैं और फिर उनसे कहा कि इन सभी ऑनलाइन हेटर्स को जवाब देना शुरू करें. तब से मैं चैन से सो रहा हूं क्योंकि अब इन ट्रोलर्स का बराबर ख्याल रखा जा रहा है.

वो आगे बताते हैं, “कपिल ने एक बार अपने शो में सोनाक्षी से मेरा एक सीक्रेट बता दिया था. दरअसल, मेरा सोशल मीडिया पर एक फेक आईडी है. तो जब ट्रोलर्स मीका को टारगेट करते हैं तो मैं अपने फेक आईडी से इसका जवाब देता हूं. सोशल मीडिया पर हुए ऐसे ही एक आमने-सामने के दौरान मैंने एक ट्रोलर को अपनी फेक आईडी से जवाब दिया था और उसने तुरंत

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मुझे पलटकर जवाब दिया – ‘तू चुप कर, मुझे पता है तू मीका है.' मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ कि उसने मुझे पकड़ लिया. जब मैंने उससे पूछा कि उसे कैसे पता चला तो उसने बताया कि कपिल ने अपने एक एपिसोड में इस बात का जिक्र किया था.
मीका के बारे में यह सब और बहुत कुछ जानने के लिए देखिए ‘द कपिल शर्मा शो' इस शनिवार रात 9:30 बजे सिर्फ सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर.