पोर्न स्टार मिया मल्कोवा की फिल्म ऑनलाइन हुई रिलीज, रामगोपाल वर्मा ने दी हेडफोन पहनकर देखने की सलाह...

राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ बनाई अपनी फिल्म God, Sex, and Truth को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है.

पोर्न स्टार मिया मल्कोवा की फिल्म ऑनलाइन हुई रिलीज, रामगोपाल वर्मा ने दी हेडफोन पहनकर देखने की सलाह...

God Sex and Truth : फिल्म से पहले डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा की वॉर्निंग

खास बातें

  • रामगोपाल वर्मा की है फिल्म
  • पोर्न स्टार मिया मल्कोवा हैं एक्ट्रेस
  • ऑनलाइन हुई रिलीज
नई दिल्ली:

राम गोपाल वर्मा ने अमेरिकी पोर्न स्टार मिया मल्कोवा के साथ बनाई अपनी फिल्म God, Sex, and Truth को ऑनलाइन रिलीज कर दिया गया है. फिल्म को लेकर रामगोपाल वर्मा ने सोशल मीडिया पर काफी ट्वीट किए हैं, और उन्होंने फिल्म का विरोध करने वालों को एक काल्पनिक वीडियो बनाकर सबक भी सिखाया था. लेकिन उन्होंने मिया मल्कोवा की फिल्म को रिलीज करने के साथ ही बहुत ही दिलचस्प ट्वीट भी किया है, उन्होंने फिल्म को हेडफोन और अच्छी क्वालिटी के स्पीकर के साथ देखने की सलाह दी है.

पोर्न स्टार मिया मल्कोवा देंगी दीपिका पादुकोण को टक्कर, रामगोपाल वर्मा का दावा- जो बेस्ट होगी वो जीतेगी

राम गोपाल वर्मा ने ट्वीट किया हैः “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ को हेड फोन या अच्छे स्पीकर के साथ देखें क्योंकि इसमें एम.एम. कीरावनी का म्यूजिक है जो फिल्म की ताकत है बिल्कुल मिया मल्कोवा की ब्यूटी की तरह.”

रामगोपाल वर्मा ने “गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ” के बारे में फेसबुक पर लिखा थाः "गॉड, सेक्स ऐंड ट्रुथ न तो फिल्म है, न ही शॉर्ट फिल्म और न ही सीरीज...यह सिर्फ मिया मल्कोवा के बारे में है जो सेक्स के ऊपर बात कर रही हैं. सेक्स के उनके लिए क्या मायने हैं..."

Porn Star पर बनाई फिल्म का विरोध करने पहुंचे लोगों की राम गोपाल वर्मा ने तोड़ी हड्डियां! Video हुआ Viral

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कौन है मिया मल्कोवा
मिया मल्कोवा का जन्म पहली जुलाई, 1992 को अमेरिका के कैलिफोर्निया स्थित पाम स्प्रिंग्स में हुआ.  मिया ने 2012 में एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और उन्होंने हार्डकोर पोर्न की दुनिया में अपने लिए जगह बना ली. मिया को पोर्न इंडस्ट्री में लाने का काम उनकी एक दोस्त ने किया जो उन्हें दूसरी क्लास से जानती थी. उसने उन्हें पोर्न की दुनिया से रू-ब-रू कराया. मिया को 2014 में एवीएन अवार्ड में बेस्ट न्यू स्टारलेट के पुरस्कार से नवाजा गया था. ये एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री के फेमस अवार्ड हैं. मिया मल्कोवा को 2012 और 2013 में ट्वीस्टीज ट्रीट ऑफ द ईयर से नवाजा गया था. 

VIDEO: ‘पद्मावत में राजपूतों की भावना को आहत करने वाली कोई बात नहीं'

 
...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...