'बाहुबली' की शूटिंग की फोटो हुई वायरल, सात साल पहले आज ही के दिन शूट हुआ था पहली सीन

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' की शूटिंग शुरू होने के सात साल पूरे हो गए हैं.

'बाहुबली' की शूटिंग की फोटो हुई वायरल, सात साल पहले आज ही के दिन शूट हुआ था पहली सीन

'बाहुबली (Baahubali)' की शूटिंग आज से सात साल पहले हुई थी शुरू

खास बातें

  • 'बाहुबली' की शूटिंग आज ही के दिन 7 साल पहले हुई थी शुरू
  • फिल्म ने की थी ब्लॉकबास्टर कमाई
  • निर्माताओं ने ट्वीट कर जताई खुशी
नई दिल्ली:

प्रभास (Prabhas) के सभी प्रशंसकों के लिए 6 जुलाई एक विशेष दिन है. सात साल पहले, इस दिन, सुपरस्टार ने विशालकाय महाकाव्य 'बाहुबली (Baahubali)' के पहले भाग की शूटिंग शुरू की थी. इस खास दिन को चिह्नित करते हुए, 'बाहुबली' के आधिकारिक हैंडल ने ट्वीट करते हुए लिखा,"6 जुलाई 2013, वह क्षण, जब यह सब शुरू हुआ था. हमने 7 साल पहले इसी दिन से 'बाहुबली' की शूटिंग शुरू की थी." इस आधिकारिक हैंडल पर सेट से कुछ तस्वीरें भी साझा कीं है, जहां शूटिंग की शुरुआत करने के लिए हजारों प्रशंसक एकत्रित हुए थे.

Newsbeep

बता दें कि साउथ की फिल्म 'बाहुबली (Baahubali)' से सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) को काफी फेम मिला. 'बाहुबली' फिल्म के दोनों पार्ट ने ना केवल भारत में बल्कि विदेशों में भी काफी कमाई की. इस फिल्म ने कमाई के मामले में भी बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़े. 'बाहुबली' देखने के बाद फैन्स में 'बाहुबली 2' को लेकर काफी क्रेज था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'बाहुबली' यह फिल्म सभी पहलुओं में सबसे आगे रही है. शानदार कहानी से ले कर निर्देशन, शानदार प्रदर्शन, आकर्षित कॉस्ट्यूम, दमदार युद्ध दृश्य और अद्भुत पृष्ठभूमि स्कोर तक सब कुछ परफेक्ट था और सबसे महत्वपूर्ण बात इसने जिज्ञासु सवाल के साथ विश्व स्तर पर सभी सिनेमा प्रेमियों का ध्यान सफलतापूर्वक आकर्षित कर लिया है- 'कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?'