प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफा, 'साहो' में ऐसा होगा धांसू लुक; देखें Video

'बाहुबली' सीरीज की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रभास (Prabhas) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म 'साहो (Saaho)' के सेट का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें प्रभास का अंदाज देखते ही बन रहा है.

प्रभास के जन्मदिन पर फैन्स को मिला तोहफा, 'साहो' में ऐसा होगा धांसू लुक; देखें Video

Happy Birthday Prabhas: प्रभास मना रहे 39वां जन्मदिन

खास बातें

  • 39 साल के हुए प्रभास
  • जल्द ही 'साहो' में दिखाएंगे एक्शन
  • 'साहो' के मेकिंग में दिखे जबरदस्त अंदाज में
नई दिल्ली:

'बाहुबली (Baahubali)' सीरीज की फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले अभिनेता प्रभास (Prabhas) आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं. 23 अक्टूबर, 1979 को जन्में प्रभास ने 'बाहुबली' सीरीज की दोनों फिल्मों के जरिए जो कमाल दिखाया है, उसके बारे में जितना भी कहा जाए कम होगा. 'बाहुबली' के बाद प्रभास जल्द ही फिल्म 'साहो (Saaho)' में जबरदस्त एक्शन करते दिखाए देंगे. अभिनेता के जन्मदिन पर फिल्म 'साहो' के सेट का एक वीडियो मेकिंग जारी किया गया है, जिसमें प्रभास का अंदाज देखते ही बन रहा है.

एक्ट्रेस ने दिखाया हुनर, 60 सेकेंड में झटपट पहन डाली साड़ी; Video कर देगा दंग...

'शेड्स ऑफ साहो' नामक इस वीडियो में प्रभास शानदार और स्टाइलिश लुक में नजर आ रहे है जो देश में ही नहीं बल्कि विदेश में भी लाखों महिला प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है. इस वीडियो सीरीज में मेकिंग और फिल्म फुटेज के इस दुर्लभ मिश्रण को विशेष तौर पर प्रशंसकों के लिए बनाया गया है.

देखें वीडियो...


रिकॉर्ड-ब्रेकिंग 1500 करोड़ की फिल्म 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' के बाद, इस वीडियो के जरिये प्रभास की अगली फिल्म की झलक सामने आई है. अभिनेता के प्रशंसक उन्हें एक से अधिक वर्षों के बाद देखने के लिए खासा उत्साहित है.

CID के दया-अभिजीत को अब नहीं देख पाएंगे फैन्स, 20 साल के सफर के बाद इस दिन बंद होगा शो

'साहो (Saaho)' में सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर भी अहम भूमिका में नजर आएंगी और फिल्म को एक साथ हिंदी, तमिल और तेलुगू में शूट किया जा रहा है. प्रभास के जन्मदिन के मौके पर श्रद्धा ने उसकी एक खास तस्वीर साझा कर अभिनेता को बधाई दी है.
 

कपिल शर्मा जालंधर में लेंगे गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के साथ सात फेरे, शादी की तारीख का किया ऐलान...

'साहो' में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर और चंकी पांडे एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे. टी-सीरीज और यूवी क्रिएशन प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस 'साहो' का निर्देशन सुजीत ने किया है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com