अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर 'बाहुबली' प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

एक्टर प्रभास (Prabhas) ने अपने और अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के रिलेशनशिप को लेकर खुलासा किया है, जिससे हर कोई हैरान है.

अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर 'बाहुबली' प्रभास ने तोड़ी चुप्पी, कह डाली ये बात

प्रभास (Prabhas) ने अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर किया खुलासा

खास बातें

  • प्रभास ने अनुष्का शेट्टी के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कही ये बात
  • प्रभास और अनुष्का के रिलेशनशिप को लेकर उड़ रहे हैं रूमर्स
  • श्रद्धा कपूर के साथ जल्द फिल्म 'साहो' होगी रिलीज
नई दिल्ली:

साउथ के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) और एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty) के रिलेशनशिप को लेकर काफी समय से अफवाहें उड़ रही हैं. खबरों के मुताबिक ये दोनों अपनी सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली (Bahubali)' के समय से ही एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. बता दें जल्द ही प्रभास और एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर की फिल्म 'साहो (Saaho)' रिलीज होने वाली है. इन दिनों ये दोनों स्टार्स इस फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं. श्रद्धा कपूर और प्रभास शहर-शहर जाकर अपनी अपकमिंग फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं. हाल ही में प्रभास ने तमिल वेबसाइट को एक इंटरव्यू दिया, इंटरव्यू के दौरान जब प्रभास से शादी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जब शादी होनी होगी तब होगी. 

'वर्ल्ड मोस्ट हैंडसम मैन' का खिताब पाने पर अब आया ऋतिक रोशन का रिएक्शन, कहा-यह उपलब्धि बड़ी...


हाल ही में दिए गए इंटरव्यू के दौरान प्रभास (Prabhas) ने कहा, 'जब ऐसा होना होगा तब होगा.' साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि ये लव मैरेज कैसे हो सकती है. कुछ दिनों पहले प्रभास ने मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में अपने और अनुष्का शेट्टी के डेटिंग की अफवाहों को लेकर कहा, 'मैं और अनुष्का काफी अच्छे दोस्त हैं और अगर इससे ज्यादा कुछ होता तो इन दो सालों में किसी ना किसी ने तो हमें एक साथ देखा होता. ये सवाल मुझसे करण जौहर (Karan Johar) के शो पर भी पूछा गया था. उस समय मैंने राजामौली और राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) को इस सवाल का जवाब देने दिया था. उन्होंने भी इस बात को कहा था कि अनुष्का और मेरे बीच कुछ नहीं है. ऐसा नहीं है कि मैंने उन्हें कुछ सिखाया था.'

'सेक्रेड गेम्स' के गणेश गायतोंडे का रोल इस एक्टर को हुआ था ऑफर, ऑडिशन का Video हुआ वायरल

बता दें प्रभास और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) की फिल्म 'साहो (Saaho)' 30 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म को हिंदी, तमिल और तेलुगु भाषा में रिलीज किया जाएगा. फिल्म में नील नितिन मुकेश (Neil Nitin Mukesh), जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा भी एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते नजर आएंगे. 'साहो' एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे टी-सीरीज और यूवी क्रिएशंस के बैनर तले बनाया जा रहा है.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें... 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com