प्रभास ने कमाई के मामले में सलमान, शाहरुख और अक्षय को पछाड़ा, एक फिल्म के ले रहे हैं 100 करोड़

बाहुबली फेम एक्टर प्रभास (Prabhas) की फिल्में जहां बॉक्स ऑफिस नए कीर्तिमान बना रही हैं, वहीं फीस के मामले में वह भी काफी आगे निकल गए हैं.

प्रभास ने कमाई के मामले में सलमान, शाहरुख और अक्षय को पछाड़ा, एक फिल्म के ले रहे हैं 100 करोड़

प्रभास (Prabhas) एक फिल् के ले रहे हैं 100 करोड़ रुपये

नई दिल्ली :

प्रभास (Prabhas) 'बाहुबली' की रिलीज के बाद से ही भारतीय सिनेमा में अपनी भव्यता के कारण खूब चर्चा बटोर रहे हैं. उसके बाद, उन्होंने कई भाषाओं में केवल पैन भारतीय फिल्मों पर काम किया है. सिर्फ यही नहीं, उनकी लोकप्रियता और स्टारडम इस स्तर पर पहुंच गई है कि इसने उन्हें एकमात्र ऐसा अभिनेता बना दिया है जो उत्तर और दक्षिण में एक जैसी ओपनिंग दे सकते हैं. प्रभास (Prabhas Charging Rs 100 Crore For a Movie) की आखिरी पैन इंडियन फिल्म 'साहो' ने हिंदी बाजारों में बड़ी शुरुआत की थी. अब तो खबर आ रही है कि वह एक फिल्म के 100 करोड़ रुपये चार्ज कर रहे हैं, और इस तरह वह कमाई के मामले में शाहरुख खान, सलमान खान और अक्षय कुमार को पीछे छोड़ चुके हैं.

Prabhas ने खरीदी छह करोड़ रुपये की आलीशान कार, सड़क पर यूं दौड़ाई- देखें Video

अब सूत्र बता रहे हैं कि प्रभास (Prabhas) सबसे ज्यादा फीस लेने वाले एक्टर बन गए हैं. उन्होंने बताया, 'प्रभास एकमात्र भारतीय अभिनेता हैं, जो आज इस तरह के पारिश्रमिक की कमान संभालने की स्थिति में हैं. 100 करोड़ उनके लिए बिल्कुल जायज है क्योंकि वह अपनी प्रत्येक फिल्म के साथ अपने निर्माताओं के लिए बहुत अधिक कमा रहे हैं. वह दर्शकों को अपनी तरफ़ खींच रहे हैं और इसलिए इकोनॉमिक्स पूरी तरह से समर्थन कर रहा है.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वास्तव में, न केवल भारतीय दर्शक, बल्कि सीमाओं के पार भी प्रभास (Prabhas) के प्रशंसकों की एक सेना है. प्रभास अपनी आगामी रिलीज के लिए तैयार है, जो एक अन्य बड़ा बहुभाषी पैन इंडियन प्रोजेक्ट है, जिसकी घोषणाओं को अभी से दर्शकों से विनम्र प्यार मिल रहा है. उनकी आगामी फिल्म 'राधे श्याम' में अभिनेता लगभग एक दशक के बाद लवर बॉय के किरदार में नज़र आएंगे, जहां वह पूजा हेगड़े से रोमांस करते हुए दिखाई देंगे. 'मिर्ची', 'डार्लिंग' इत्यादि जैसी उनकी पिछली रोमांटिक फिल्मों के बाद, प्रभास को एक बार फिर रोमांटिक शैली में देखना मज़ेदार होगा.