NDTV Khabar

'साहो' की शूटिंग की तस्वीरें हुईं लीक, कुछ ऐसे नजर आए 'बाहुबली' प्रभास... देखें Photo

प्रभास 'बाहुबली' के बाद अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'साहो' में दिखाई देंगे. फिल्म के अगले शेड्यूल को अबू धाबी में शूट किया जा रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
'साहो' की शूटिंग की तस्वीरें हुईं लीक, कुछ ऐसे नजर आए 'बाहुबली' प्रभास... देखें Photo

मशहूर एक्टर प्रभास अबु धाबी में शूटिंग करते हुए

खास बातें

  1. अबु धाबी में 'साहो' की शूटिंग
  2. प्रभास की तस्वीरें हुईं लीक
  3. इंटरनेट पर वायरल
नई दिल्ली:

प्रभास 'बाहुबली' के बाद अपनी आगामी एक्शन थ्रिलर 'साहो' में दिखाई देंगे. फिल्म के अगले शेड्यूल को अबू धाबी में शूट किया जा रहा है. हालांकि इंटरनेट पर इस फिल्म से संबंधित कुछ तस्वीरें वायरल भी हुईं हैं. यह 50 दिनों का लंबा शेड्यूल होगा. अबू धाबी में धुंआधार एक्शन दृश्य फिल्माए जाएंगे, जिसमें बाइक, कार और हेलीकॉप्टरों का इस्तेमाल किया जाएगा. फिल्म की मुख्य अभिनेत्री श्रद्धा कपूर एक्शन दृश्यों के लिए जल्द ही अबू धाबी रवाना होंगी. फिल्म का टीजर 'बाहुबली' के सीक्वल के साथ जारी किया गया था. प्रभास ने कहा, 'हम अबू धाबी में शूटिंग के लिए उत्साहित हैं. इंडस्ट्री से जुड़े दोस्तों ने मुझे बताया कि फिल्म की शूटिंग के लिए यह जगह खूबसूरत है.

Saaho में ऐसा होगा श्रद्धा कपूर का लुक, 'बाहुबली' के साथ एक्शन अवतार में दिखेंगी...


'साहो' एक त्रिभाषी थ्रिलर फिल्म है, जो सुजीत रेड्डी द्वारा लिखित और निर्देशित है. बता दें कि पिछले साल 23 अक्टूबर को प्रभास के 38वें जन्मदिन के मौके पर 'साहो' का फर्स्ट लुक सामने आया था. इसमें प्रभास सूट-बूट में दिखाई दिए. उनका चेहरा गलाबंद से ढका नजर आया. श्रद्धा इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं. यह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है. 
 


GQ के कवर पर छाए 'बाहुबली' Prabhas तो श्रद्धा कपूर ने कुछ ऐसे की तारीफ

फिल्म में ऊंचे दर्जे के एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं. फिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे. फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं. 

टिप्पणियां

(इनपुट आईएएनएस से भी)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement