प्रभुदेवा का कमाल, 75 की उम्र में अमिताभ बच्चन को नचाया...

अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "75 की उम्र में नाचने को कहा गया और यह किया, जिसका निर्देशन जीनियस प्रभुदेवा ने किया."

प्रभुदेवा का कमाल, 75 की उम्र में अमिताभ बच्चन को नचाया...

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन पिछले दिनों अपनी हेल्थ इशूज की वजह से चर्चा में बने हुए थे. बिग बी ने अपने ब्लॉग में बताया था कि गले की परेशानी की वजह से उन्हें 'कौन बनेगा करोड़पति सीजन 8' की शूटिंग करने में बेहद दिक्कत आ रही हैं. लेकिन अब लगता है कि अमिताभ बच्चन पूरी तरह से ठीक हो गए हैं. तभी तो वे अभिनेता-फिल्म निर्माता प्रभुदेवा की धुन पर नाच रहे हैं. इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने दी, उन्होंने यह भी कहा कि 75 साल की उम्र में डांस करना उनके लिए काफी कठिनाई भरा रहा है. अमिताभ ने ट्विटर पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "75 की उम्र में नाचने को कहा गया और यह किया, जिसका निर्देशन जीनियस प्रभुदेवा ने किया."

पढ़ें: KBC के सेट पर मिले अमिताभ बच्‍चन को सेल्‍फी लेने के क्रेज से बच नहीं पायीं तापसी पन्नू

अमिताभ ने हालांकि इससे जुड़ी और किसी जानकारी का खुलासा नहीं किया. इसी बीच अमिताभ ने बंगाली अभिनेता प्रसन्नजीत चटर्जी को आगामी फिल्म 'मयूराक्षी' के लिए शुभकामना दी.  अमिताभ ने 'मयूराक्षी' फिल्म का ट्रेलर साझा करते हुए लिखा, "मित्र, बंगाल के सुपरस्टार, प्रोसन्नजीत, सौमित्रा चटर्जी के साथ उनकी नई फिल्म. शुभकामनाएं." अतानु घोष द्वारा निर्देशित 'मयूराक्षी' 29 दिसंबर को रिलीज होगी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
(इनपुट: IANS)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com