नोटबंदी को इस अभिनेता ने बताया केंद्र सरकार की 'सबसे बड़ी भूल', कहा- माफी मांगे

आज नोटबंदी को लागू हुए एक साल हो गया है और हर तरफ से इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. एक्टर प्रकाश राज ने भी अपनी राय रख दी है.

नोटबंदी को इस अभिनेता ने बताया केंद्र सरकार की 'सबसे बड़ी भूल', कहा- माफी मांगे

एक्टर प्रकास राज

खास बातें

  • गौरी लंकेश मामले पर भी रखी थी बेबाक राय
  • हिंदू चरमपंथ पर कमल हासन का दिया था साथ
  • फिल्मों में विलेन बनकर आते हैं
नई दिल्ली:

आज नोटबंदी को लागू हुए एक साल हो गया है और हर तरफ से इसे लेकर अलग-अलग रिएक्शन भी आ रहे हैं. पिछले कुछ समय से सरकार के फैसलों की तीखी आलोचना करने वाले एक्टर प्रकाश राज ने नोटबंदी पर भी अपनी साफ राय पेश कर दी है. उन्होंने मांग की है कि केंद्र सरकार को अपनी ‘सबसे बड़ी भूल’ पर माफी मांगनी चाहिए. वे लंबे समय से अपने बेबाक बयानों की वजह से विवादों में रहे हैं. लगता है यह ट्वीट भी उनके लिए और विवाद पैदा करने का काम करेगा.
 


‘सिंघम’ और ‘वांटेड’ जैसी फिल्मों में बतौर विलेन दिल जीत चुके प्रकाश ने अपने ट्विटर एकाउंट पर लिखा हैः ‘जहां अमीरों को अपने काले धन को कड़क नोटों में तब्दील करवाने के कई रास्ते मिल गए...इसका लाखों लोगों की जिंदगी पर गहरा असर पड़ा और वे लाचार हो गए...असंगठित क्षेत्र के कर्मियों को जोर का झटका लगा...क्या आपको अपने समय की सबसे बड़ी भूल के लिए माफी नहीं मांगनी चाहिए...मैं तो सिर्फ यूं ही पूछ रह था.”

Video : नोटबंदी पर सत्ता पक्ष और विपक्ष आमने-सामने, कैबिनेट मंत्रियों ने जगह-जगह की प्रेस कांन्फ्रेंस

यह भी पढ़ें : 'अगर धर्म के नाम पर डर पैदा करना आतंक नहीं है, तो क्‍या है...?' बोले प्रकाश राज

8 नवंबर, 2016 को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 500 और 1,000 रु. के नोट बैन कर दिए थे. उन्होंने कहा था कि यह कदम काले धन और आतंकियों को मिलने वाले पैसे का सफाया करने के लिए उठाया गया है. पिछले हफ्ते कन्नड़, तेलुगु और तमिल फिल्मों के स्टार ने ‘हिंदू चरमपंथियों’ पर कमल हासन की राय से सहमति जताई थी. प्रकाश राज ने महीने भर पहले पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या पर कुछ लोगों के जश्न मनाने की घटना पर प्रधानमंत्री के खामोश रहने की भी आलोचना की थी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...