प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को आश्रय देने के 44 दिन बाद किया विदा, बोले- इनकी बहुत याद आएगी...

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को अपने फार्म हाउस में आश्रय दिया था. करीब 44 दिनों बात प्रकाश राज ने सभी दिहाड़ी मजदूरों को उनके घर के लिए रवाना किया.

प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को आश्रय देने के 44 दिन बाद किया विदा, बोले- इनकी बहुत याद आएगी...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को 44 दिन बाद किया विदा

खास बातें

  • प्रकाश राज ने लॉकडाउन में फंसे लोगों को 44 दिन तक दिया आश्रय
  • एक्टर ने बीते दिन शेयर की लोगों के साथ तस्वीरें
  • प्रकाश राज ने कहा कि वह इन सबको बहुत याद करने वाले हैं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर कलाकार प्रकाश राज (Prakash Raj) ने लॉकडाउन में फंसे दिहाड़ी मजदूरों को अपने फार्म हाउस में आश्रय दिया था. करीब 44 दिनों बात प्रकाश राज ने सभी दिहाड़ी मजदूरों को उनके घर के लिए रवाना किया. इससे जुड़ी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए साझा की हैं, जो खूब सबका ध्यान खींच रही हैं. लॉकडाउन में फंसे इन लोगों के साथ तस्वीरें पोस्ट करते हुए प्रकाश राज ने कहा कि वह इन लोगों को बहुत याद करने वाले हैं. इसके साथ ही एक्टर ने बताया कि लॉकडाउन में फंसे लोगों की जिंदगी से उन्होंने काफी कुछ सीखा है.

प्रकाश राज (Prakash Raj) द्वारा साझा की गई तस्वीरों में नजर आ रहा है कि लॉकडाउन में फंसे सभी लोग बस के पास एक्टर के साथ खड़े हुए हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने लिखा, "केटीआर और तेलंगाना डीजीपी, सुरक्षित यात्रा के लिए आपका धन्यवाद. 44 दिनों तक उनको आश्रय देना और उनके साथ अपना फार्म शेयर करना, मुझे उनकी बहुत याद आएगी. उनकी जिंदगी की और प्यार की कहानी से काफी कुछ सीखने को मिला. मुझे एक नागरिक के तौर पर गर्व है कि मैंने इन्हें कभी नीचे नहीं होने दिया. मैंने आशा व्यक्ति की, साझाकरण को मनाया."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस कदम की लोग काफी सराहना कर रहे हैं. बता दें कि एक बार एक्टर प्रकाश राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर बताया था कि लॉकडाउन के बीच उनकी आर्थिक हालत खराब हो रही है. लेकिन वह लोगों की मदद के लिए लोन लेने के लिए भी तैयार हैं. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो देश भर में इस वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 50 हजार से भी ज्यादा हो गई है. इतना ही नहीं, बीते दिन में ही करीब 10 हजार लोग वायरस से संक्रमित पाए गए हैं.