प्रकाश राज ने उठाया मजदूरों को घर पहुंचाने का बीड़ा, बसों मे बैठे लोगों का Photo शेयर कर बोले- रोजाना सैकडों...

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लगातार प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं, उन्होंने ट्वीट कर ये बात कही है.

प्रकाश राज ने उठाया मजदूरों को घर पहुंचाने का बीड़ा, बसों मे बैठे लोगों का Photo शेयर कर बोले-  रोजाना सैकडों...

प्रकाश राज (Prakash Raj) प्रवासी मजदूरों की कर रहे हैं मदद

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • रोजाना सैकड़ों लोगों को पहुंचा रहे उनके घर
  • ट्वीट कर बोले- मैंने अभी खत्म नहीं किया है
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) लगातार देश में पांव पसार रहा है. इसकी दहशत को देखते हुए सरकार  ने 31 मई तक लॉकडाउन लागू कर रखा है. लॉकडाउन (Lockdown) के चलते मजदूरों को सबसे ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं. इसी बीच लोगों की सहायता के लिए लगातार बॉलीवुड सेलेब्स सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं. एक्टर अपने फॉर्महाउस पर रहकर अपने फाउंडेशन के जरिए प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचा रहे हैं. 


हाल ही में एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) ने अपने ट्विटर हैंडल से लोगों की बसों में बैठे हुए फोटो शेयर की. इन तस्वीरों में देखा जा सकता है को प्रकाश राज लोगों को बसों के जरिए उनके घर पहुंचा रहे हैं. प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, "सड़कों पर प्रवासी, मैंने अभी खत्म नहीं किया है, हर रोज सैकड़ों लोगों के साथ खड़ा हूं. आप लोगों से प्रार्थना करता हूं कि अपने करीब किसी एक तक पहुंचने का मार्ग खोजें. आइये जीवन वापस जीए." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्रकाश राज के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले प्रकाश राज (Prakash Raj) असल जिंदगी में लोगों के लिए एक सुपरहीरो साबित हुए हैं. लॉकडाउन की शुरुआत से ही वह लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. इतना ही नहीं, लॉकडाउन के बीच ही उनकी आर्थिक स्थिति भी बिगड़ने लगी थी, जिसपर उन्होंने कहा था कि मैं लोन लेकर लोगों की मदद करने के लिए तैयार हूं.