बॉलीवुड एक्टर ने गाय के बछड़े से कराई बेटे की दोस्ती, फॉर्म का Video हुआ वायरल

प्रकाश राज (Prakash Raj) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, एक्टर लॉकडाउन (Lockdown) के समय पर अपने फॉर्म हाउस पर मौजूद हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने गाय के बछड़े से कराई बेटे की दोस्ती, फॉर्म का Video हुआ वायरल

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • प्रकाश राज और उनके बेटे का वीडियो हुआ वायरल
  • गाय के बछड़े के साथ बेटे की दोस्ती करवाते आए नजर
नई दिल्ली:

कोरोनावायरस (Coronavirus ) के कारण आम लोगों के साथ-साथ बॉलीवुड कलाकार भी इन दिनों सेल्फ आइसोलेशन में हैं. आइसोलेशन में रहने के बाद भी बॉलीवुड कलाकार लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आ रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में प्रकाश राज अपने बेटे वेदांत के साथ नजर आ रहे हैं. बता दें, एक्टर लॉकडाउन (Lockdown) के समय पर अपने फॉर्म हाउस पर मौजूद हैं. 


इस वीडियो में प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) अपने बेटे वेदांत संग गाय के बछड़े से दोस्ती करते नजर आ रहे हैं. इस दौरान प्रकाश राज कह रहे हैं, "हमें इसके साथ दोस्ती करनी है." एक्टर ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लॉकडाउन बढ़ गया है. प्रकाश राज फाउंडेशन हजारों परिवारों तक पहुंच चुका है. अब मेरे साथ फॉर्म पर 30 साथी फंसे हुए हैं. उनकी देखभाल करता रहूंगा. कृप्या सरकार के साथ सहयोग करें, मेरे फॉर्म से आपके लिए एक क्षण." 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. वहीं, भारत में कोरोनावायरस (Coronavirus) बीमारी तेजी से पैर पसार रही है. भारत में कोविड-19 (COVID-19) से अब तक 273 लोगों की मौत हो चुकी है और कोरोना संक्रमण के 8,356 मामले (Coronavirus Cases) सामने आए हैं. स्वास्थ्य मंत्रालय (Health Ministry) की तरफ से रविवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, बीते 24 घंटे में देश में कोरोना के कुल 909 नए मामले आए हैं और 34 लोगों की जान गई है.