NDTV Khabar

प्रकाश राज ने की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, AAP नेता से मांगी ये सलाह

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रकाश राज ने की दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात, AAP नेता से मांगी ये सलाह

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से की मुलाकात

खास बातें

  1. अरविंद केजरीवाल से मिले प्रकाश राज
  2. राजनीति में आ चुके हैं एक्टर
  3. कर्नाटक से लड़ेंगे चुनाव
नई दिल्ली:

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने आज दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के नेता अरविंद केजीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की. इसे देखते हुए कह सकते हैं कि लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections 2019) की तैयारी जोरों पर हैं. अभिनेता प्रकाश राज ने अरविंद केजरीवाल के साथ अपनी इस मुलाकात की तस्वीरें सोशल मीडिया पर डाली हैं. प्रकाश राज पहले ही राजनीति में एंट्री का ऐलान कर चुके हैं और उन्होंने बताया है कि वो बेंगलूरू सेंट्रल से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. प्रकाश राज (Prakash Raj) वैसे भी सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) और उनकी सरकार की नीतियों की मुखरता से आलोचना करते आए हैं और इसके लिए उन्हें कई बार ट्रोल भी होना पड़ा है.

 


 

ये हैं The Accidental Prime Minister के अटल बिहारी वाजपेयी, असल जिंदगी में बेचते हैं 'चाय'

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arving Kejriwal) से मुलाकात के बाद ट्वीट किया हैः 'दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात कर उन्हें और उनकी आम आदमी पार्टी का मेरे राजनैतिक सफर में सपोर्ट के लिए आभार जताया. उनके साथ चर्चा की और उनकी टीम ने जिस तरीके से कई अहम मसलों को सुलझाया है, उसके बारे में भी जानकारी ली.' प्रकाश राज लंबे समय से सोशल मीडिया पर अपने तीखे कमेंट्स की वजह से सुर्खियों में हैं और वह सरकारी की नीतियों की आलोचना करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं.

 

 

The Accidental Prime Minister: शोभा डे ने अक्षय को बताया 'एक्सिडेंटल' हीरो, राहुल गांधी के लिए कह डाली ये बात

अभिनेता प्रकाश राज (Prakash Raj) ने नए साल के मौके पर राजनीति में आने का ऐलान किया था. उन्होंने इसका ऐलान करते हुए कहा था कि वे आने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2019) निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में लड़ेंगे. ऐलान करने के लिए अभिनेता ने टि्वटर का सहारा लिया था. प्रकाश राज साउथ के सुपरस्टार हैं. 'सिंघम', 'वॉन्टेड' और 'हीरोपंती' जैसी फिल्मों से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं. देखना है राजनीति में आकर वे किस तरह से जनता का दिल जीतते हैं.  

टिप्पणियां

 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement