प्रकाश राज का बिहार और गुजरात के राजनैतिक हालात पर ट्वीट, बोले- प्रवासी पैदल चल सकता है, मध्यवर्ग मर सकता है...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने हाल ही में ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बिहार (Bihar) और गुजरात (Gujarat) की मौजूदा राजनैतिक स्थिति को लेकर तंज कसा है.

प्रकाश राज का बिहार और गुजरात के राजनैतिक हालात पर ट्वीट, बोले- प्रवासी पैदल चल सकता है, मध्यवर्ग मर सकता है...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बिहार और गुजरात की राजनैतिक स्थिति को लेकर किया ट्वीट

खास बातें

  • प्रकाश राज ने बिहार और गुजरात की राजनैतिक स्थिति को लेकर किया ट्वीट
  • एक्टर ने कहा कि वे जो कर सकते हैं, कर रहे हैं...
  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Coronavirus) के कारण जहां पूरे देश में लॉकडाउन लागू है तो वहीं बिहार (Bihar) में विधानसभा चुनाव और गुजरात (Gujarat) में राज्यसभा चुनाव को लेकर राजनीतिक घमासान जारी है. बिहार में महामारी और लॉकडाउन के बीच सभी पार्टियों ने प्रचार करना शुरू कर दिया है. इस बात को लेकर बॉलीवुड के मशहूर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने मौजूदा राजनैतिक स्थिति को लेकर तंज कसा है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि प्रवासी पैदल चल सकते हैं, मध्यवर्ग शांति से मर सकता है, अर्थव्यवस्था चौपट हो सकती है. लेकिन राजनैतिक दल, बिहार में अपना चुनाव प्रचार कर रहे हैं. 


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में गुजरात (Gujarat) की राजनैतिक स्थिति पर निशाना साधा. उनका यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने लिखा, "प्रवासी पैदल चल सकते हैं. मध्यवर्ग शांति से मर सकता है. अर्थव्यवस्था चौपट हो सकती है. लेकिन राजनैतिक दलों ने बिहार में अपना चुनाव प्रचार शुरू कर दिया गया है. जबकि गुजरात में विधायकों को रिसॉर्ट में शिफ्ट किया जा रहा है. जो चीज वे अच्छे से कर सकते हैं, वे कर रहे हैं." बता दें कि बिहार में सत्ताधारी बीजेपी-जेडीयू और विपक्ष राष्ट्रीय जनता दल ने अनौपचारिक तौर पर चुनावी अभियान की शुरुआत कर दी है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, गुजरात (Gujrat) में 19 जून को होने वाले राज्यसभा चुनाव से पहले ही सियासी हलचल तेज हो गई है. तीन विधायकों के इस्तीफे के बाद कांग्रेस पार्टी पूरी तरह सतर्कता बरत रही है. रविवार को गुजरात कांग्रेस ने अपने 19 विधायकों को राजस्थान के एक रिसॉर्ट में रहने के लिए भेज दिया है. प्रकाश राज (Prakash Raj) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने लॉकडाउन के दौरान जरूरतमंदों की मदद करने की भी पूरी-पूरी कोशिश की है. इससे इतर एक्टर अपने विचारों को लेकर भी खूब जाने जाते हैं.