India vs Australia: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, Prakash Raj बोले- क्या गेम था...

India vs Australia (IND vs AUS): भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैच वाली सीरीज में शिकस्त दे दी है. इस पर बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यूं रिएक्शन आया है.

India vs Australia: भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चटाई धूल, Prakash Raj बोले- क्या गेम था...

India vs Australia (IND vs AUS): भारत की जीत पर प्रकाश राज (Prakash Raj) का यूं आया रिएक्शन

नई दिल्ली :

India vs Australia (IND vs AUS): भारत ने ऑस्ट्रेलिया को चार टेस्ट मैच वाली सीरीज में शिकस्त दे दी है. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसी की धरती पर धूल चटाई है और इस जीत में क्रिकेटर ऋषभ पंत की भूमिका अहम रही है. भारत ने मैच में ऑस्ट्रेलिया को तीन विकेट से हराया है. भारत ने यह सीरीज 2-1 से जीती है. 32 साल में यह पहला मौका है जब ऑस्ट्रेलिया ब्रिस्बेन के गाबा में कोई मैच हारी है. भारत को 328 रन बनाने थे. इस बड़े स्कोर का पीछा करते हुए शुभमन गिल ने 91 रन और ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने नाबाद 89 रन बनाए. भारत की इस ऐतिहासिक जीत को लेकर बॉलीवुड से लगातार रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने इसे लेकर ट्वीट किया है और लिखा है कि '#INDvsAUS क्या गेम था...आप ने हमारा सिर गर्व से ऊंचा कर दिया है...'

India vs Australia (IND vs AUS) में भारत की हुई इस जीत को लेकर प्रकाश राज से पहले बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Ritesh Deshmukah)ने भी ट्वीट किया है, 'इंडिया जिंदाबाद...टीम इंडिया मुझे आप पर गर्व है. यह बहुत बड़ी जीता है. बधाई हो कप्तान अंजिक्य रहाणे....' वहीं सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी ने इसे ऐतिहासिक जीत बताया है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि ऑस्ट्रलिया (India vs Australia) ने पहली पारी में 369 रन और दूसरी पारी में 294 रन आए. जबकि भारत ने पहली पारी में 336 रन बनाए, और भारत को दूसरी पारी में 328 रन बनाने थे जो उसने सात विकेट खोकर बना लिए. ऋषभ पंत ने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई और वह 89 रन पर नाबाद रहे.