प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- तीन हजार करोड़ रुपये की प्रतिमाओं की जरूरत नहीं है बल्कि...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी को लेकर सरकार पर निशाना साधा है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश को 3 हजार करोड़ रुपये की प्रतिमा की जरूरत नहीं है.

प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना, बोले- तीन हजार करोड़ रुपये की प्रतिमाओं की जरूरत नहीं है बल्कि...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने NRC और CAA को लेकर सरकार पर साधा निशाना

खास बातें

  • प्रकाश राज ने सरकार पर साधा निशाना
  • एक्टर ने कहा कि देश को तीन हजार करोड़ रुपये की प्रतिमा की आवश्यकता नहीं
  • प्रकाश राज ने एनआरसी को लेकर भी दिया बयान
नई दिल्ली:

साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (National Register of Citizenship) को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने अपने बयान में कहा कि देश को बेरोजगार युवाओं के पंजीकरण की जरूरत है न कि एनआरसी की. प्रकाश राज के इस बयान ने लोगों का खूब ध्यान खींचा है. इसके अलावा उन्होंने देश में मौजूदा हालात को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा. प्रकाश राज ने यह बयान राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर, नागरिकता संशोधन कानून (Citizenship Amendment Act) और राष्ट्रीय नागरिकता पंजीकरण के खिलाफ हुई रैली को संबोधित करते हुए कहा था. 

शिल्पा शेट्टी ने पतियों के उड़ाए परखच्चे, बोलीं- जो पति बीवियों को मुसीबत समझते हैं वो... देखें वायरल Video

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कहा कि देश को तीन हजार करोड़ रुपये की प्रतिमाओं की जरूरत नहीं है और यदि सरकार कोई पंजी बनाना चाहती है तो उसे देश के बेराजगार युवाओं और अशिक्षित बच्चों की पंजी बनानी चाहिए. एक्टर ने रैली को संबोधित करते हुए कहा, "यह देश हम सभी का है...हमें तीन हजार करोड़ रुपये की प्रतिमा नहीं चाहिए. यदि सरकार कोई पंजी बनाना चाहती है तो उसे देश के बेरोजगार युवाओं और अशिक्षित बच्चों की पंजी बनानी चाहिए." इसके अलावा प्रकाश राज ने अपने बयान में कहा कि यद्यपि सरकार चाहती है कि प्रदर्शन हिंसक हों, लेकिन प्रदर्शनकारियों को खुद को अहिंसक प्रदर्शनों तक सीमित रखना चाहिए.

शाहरुख खान की कोल्ड ड्रिंक में गिरी थी मक्खी फिर भी पी गए पूरा गिलास, उल्टियों से हुआ बुरा हाल

बता दें कि प्रकाश राज (Prakash Raj) अपने ट्वीट्स और बेबाक बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में रहते हैं. समसामयिक मुद्दों पर उनके ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होते हैं. बीते दिन भी प्रकाश राज ने प्रधानमंत्री द्वारा आयोजित की गई परीक्षा पे चर्चा को लेकर भी निशाना साधा था. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "परीक्षा पे चर्चा करने से पहले डिग्री के कागज दिखाओ."

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com