प्रकाश राज ने कोरोनावायरस से बचने का बताया था उपाय, लेकिन बाद में मांगनी पड़ी माफी

बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने बताया कोरोनावायरस (Coronavirus) से बचने का तरीका, लेकिन फिर मांगनी पड़ गई माफी.

प्रकाश राज ने कोरोनावायरस से बचने का बताया था उपाय, लेकिन बाद में मांगनी पड़ी माफी

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने कोरोनावायरस से बचने का बताया उपाय
  • ट्वीट कर कही ये बात
नई दिल्ली:

देश में इन दिनों कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा पैदा हो गया है. दुनिया में जहां कोरोनावायरस (Coronavirus In India) की वजह से हजारों लोग अपनी जान गंवा बैठे हैं, वहीं अब भारत में भी इस खतरनाक वायरस ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. दिल्ली और नोएडा के इलाकों में कोरोनावायरस का खतरा बढ़ गया है. इस खतरे से जहां पूरा देश बैचेन है, वहीं, बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने खतरे के बचाव को लेकर एक उपाय अपने ट्विटर हैंडल के जरिए जनता के साथ शेयर किया था. लेकिन कुछ देर बाद ही उन्हें अपना यह ट्वीट डिलीट करना पड़ गया.

राजपाल यादव को शख्स ने लड़की के लिए मारा थप्पड़, थोड़ी देर बाद हुआ ऐसा...देखें Video

u3j371to

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने अपने ट्वीट में इस बात का खुलासा किया है कि एक कप गुनगुने पानी में नींबू का रस मिलाकर पीने से कोरोनावायरस से बचा जा सकता है. लेकि इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद उन्हें इससे डिलीट करना पड़ा और उन्होंने एक और ट्वीट किया. प्रकाश राज ने लिखा, 'कुछ अच्छा करने की जल्दबाजी में, मैं गलत जानकारी का शिकार हो गया. लेकिन अच्छी बात यह है कि मैंने साक्ष्य को स्वीकार किया और अपनी गलती सुधारी. इसलिए मैंने गलती भरा ट्वीट डिलीट कर दिया है. सॉरी.'  

दिल्ली हिंसा पर सुशांत सिंह हुए भावुक, बोले- सांस ले लो जरा, हिसाब लगा लो कि टोपी वाला था या तिलक वाला...

बता दें कि दुनिया के कई देशों में कोरोनावायरस (Coronavirus) की दहशत के बाद धीरे-धीरे अब यह भारत में भी पैर पसारता जा रहा है. भारत में अब तक कोरोनावायरस के छह मामलों की पुष्टि हुई है. ताजा मामला जयपुर का है, जहां इतालवी नागरिक के नमूनों की तीसरी जांच में भी उसे पॉजिटिव पाया गया है. वहीं, दिल्ली में क्वारैन्टाइन किए गए 21 में से 15 इटैलियन पर्यटक कोरोनावायरस के टेस्ट में पॉजिटिव पाए गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...