प्रकाश राज के फार्म हाउस पर नए मेहमान का आगाज, फोटो शेयर कर बोले- एक नई जिंदगी का स्वागत...

एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) के फार्म एक बछड़े ने जन्म लिया, जिसकी फोटो एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की.

प्रकाश राज के फार्म हाउस पर नए मेहमान का आगाज, फोटो शेयर कर बोले- एक नई जिंदगी का स्वागत...

प्रकाश राज (Prakash Raj) के फार्म हाउस पर नए मेहमान का आगाज

खास बातें

  • प्रकाश राज के फार्म हाउस पर नया मेहमान
  • एक्टर ने सोशल मीडिया पर शेयर की बछड़े की फोटो
  • प्रकाश राज ने कहा कि एक नई जिंदगी का स्वागत कर रहा हूं
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में उनके फार्म एक बछड़े ने जन्म लिया, जिसकी फोटो एक्टर ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर की. इस फोटो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने बताया कि उनके फार्म पर एक बछड़े ने जन्म लिया है, जिसका नाम उन्होंने सुरभि रखा है. फोटो में बछड़े के साथ एक्टर का बेटा वेदांत भी नजर आ रहा है. प्रकाश राज द्वारा साझा की गई यह फोटो खूब सुर्खियां बटोर रही है. 

प्रकाश  राज (Prakash Raj) ने बछड़े की फोटो साझा करते हुए लिखा, "मेरे बेटे का काव बॉय मूमेंट. फार्म में एक बछड़े ने जन्म लिया, एक नई जिंदगी का का स्वागत है, जिसका नाम है सुरभि. इसे देखकर काफी प्रसन्नता हुई. प्रकृति की सुनो, घर रहो और सुरक्षित रहो. यह भी खत्म हो जाएगा." इस फोटो में जहां एक्टर का बेटा अपने खिलौनों के साथ बैठा दिखाई दे रहा है तो वहीं उसके साथ में नवजात बछड़ा भी नजर आ रहा है. इससे पहले भी एक्टर ने अपने बेटे की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपने फार्म पर रहकर ही आम बेचता नजर आ रहा था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कोरोना वायरस के कहर के बीच लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश की. उन्होंने आर्थिक संकट से जूझने के बाद भी मदद करने का जज्बा नहीं छोड़ा. इससे इतर प्रकाश राज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी प्रकाश राज की सामाजिक मुद्दों पर बखूबी पकड़ है. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बखूबी पहचान बनाई है.