प्रकाश राज ने सुबह के समय दिखाया अपने फार्म हाउस का बेहतरीन नजारा, बोले- प्रकाशम में जिंदगी... देखें Video

प्रकाश राज (Prakash Raj) का ट्वीट हुआ वायरल, एक्टर ने सुबह के समय दिखाया अपना फार्म हाउस का नजारा. चिड़ियों की चहचहाहट से गूंजी प्रकृति.

प्रकाश राज ने सुबह के समय दिखाया अपने फार्म हाउस का बेहतरीन नजारा, बोले- प्रकाशम में जिंदगी... देखें Video

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने शेयर किया वीडियो

खास बातें

  • प्रकाश राज का ट्वीट हुआ वायरल
  • एक्टर ने दिखाया अपने फार्म का बेहतरीन नजारा
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड फिल्मों में अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाले एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो साझा कर फैंस से जुड़े रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में प्रकाश राज (Prakash Raj Twitter) अपने फार्म हाउस का नजारा दिखाते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में एक्टर के फार्म पर प्रकृति और सुबह की बेजोड़ खूबसूरती देखने को मिल रही है. 

इस वीडियो में चिड़ियों के चहचहाने की आवाजें भी सुनाई दे रही हैं, साथ ही फार्म पर कोहरा भी साफ तौर पर देखा जा सकता है, जो सुबह को और खूबसूरत बना रहा है. वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज (Prakash Raj Video) ने कैप्शन में लिखा, "मिस्टी मार्निंग, प्रकाशम पर जिंदगी, हमारा फार्म." प्रकाश राज के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने कोरोना वायरस के कहर के बीच लोगों की मदद करने की पूरी कोशिश की. उन्होंने आर्थिक संकट से जूझने के बाद भी मदद करने का जज्बा नहीं छोड़ा. इससे इतर प्रकाश राज अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने विचारों को लेकर भी हमेशा सुर्खियों में रहते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर अपनी राय बखूबी पेश करते हैं. फिल्मी दुनिया से ताल्लुक रखने के बाद भी प्रकाश राज की सामाजिक मुद्दों पर बखूबी पकड़ है. उनके करियर की बात करें तो उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के साथ-साथ बॉलीवुड में भी खास पहचान बनाई है.