NDTV Khabar

गौतम गंभीर के मीटिंग में ना पहुंचने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- पारिवारिक आदमी हो...

गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) के दिल्ली की संसदीय बैठक में ना पहुंचने पर एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने निशाना साधा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
गौतम गंभीर के मीटिंग में ना पहुंचने पर भड़का यह बॉलीवुड एक्टर, ट्वीट कर कहा- पारिवारिक आदमी हो...

प्रकाश राज ने गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) पर साधा निशाना

खास बातें

  1. गौतम गंभीर पर इस बॉलीवुड एक्टर ने साधा निशाना
  2. ट्वीट कर कही ये बात
  3. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

दिल्ली में बढ़ते प्रदुषण (Delhi Pollution) से लोगों का हाल बेहाल है. प्रदूषण पर चर्चा को लेकर शुक्रवार को संसदीय समिति की बैठक रखी गई थी. हालांकि इस बैठक में पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी सांसद गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) नहीं पहुंचे थे. जिसके बाद ट्विटर पर गौतम गंभीर को खबू ट्रोल किया गया. अब बॉलीवुड एक्टर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने गौतम गंभीर पर बैठक में नहीं जाने के लिए निशाना साधा है. दरअसल, प्रकाश राज ने उमर खालिद (Umar Khalid) के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, 'गौतम गंभीर आप एक बेहतरीन पारिवारिक आदमी हैं.'

मलाइका अरोड़ा का जिम Video फिर हुआ वायरल, नजरें नहीं हटा पा रहे लोग


प्रकाश राज (Prakash Raj) के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. प्रकाश राज ने एक और ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने बीजेपी सरकार की रणनीती पर निशाना साधा है. इस ट्वीट के साथ उन्होंने गृह मंत्री अमित शाह का पुराना वीडियो शेयर किया. जिसमें वह कांग्रेस के किए कामों पर सवाल उठा रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए प्रकाश राज ने बीजेपी पर निशाना साधा है. 

Marjaavaan Box Office Collection Day 1: सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म 'मरजावां' ने पहले ही दिन किया धमाका, कमा डाले इतने करोड़


प्रकाश राज (Prakash Raj) ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'एनएसओ डेटा ने खुलासा किया है...हाउसहोल्ड एक्सपेंडिचर 40 साल में पहली बार गिरा है. विशेषज्ञों का सुझाव है कि खपत में बढ़ती गिरावट गरीबी की ओर इशारा कर रही है  और भोजन खर्च में गिरावट बढ़ती कुपोषण की तरफ इशारा कर रहा है... मैं सिर्फ अकेला नहीं हूं, जो यह सवाल कर रहा है.' प्रकाश राज का यह ट्वीट भी खूब वायरल हो रहा है. 

टिप्पणियां

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement