NDTV Khabar

प्रकाश राज ने एक्टर्स पर साधा निशाना, सिर्फ पॉपुलैरिटी कैश कराने के लिए पॉलिटिक्स में न आएं

एक्टर प्रकाश राज तीखे कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. वे आए दिन समाज से जुड़े हर मुद्दे पर कमेंट करते हैं और उनसे हंगामा हो जाता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
प्रकाश राज ने एक्टर्स पर साधा निशाना, सिर्फ पॉपुलैरिटी कैश कराने के लिए पॉलिटिक्स में न आएं

प्रकाश राज

खास बातें

  1. खुले तौर पर रख रहे हैं अपने विचार
  2. ट्विटर पर मचा रखा है धमाल
  3. गौरी लंकेश हत्याकांड पर भी रखी थी बेबाक राय
नई दिल्ली: एक्टर प्रकाश राज तीखे कमेंट करने से बाज नहीं आ रहे हैं. वे आए दिन समाज से जुड़े हर मुद्दे पर कमेंट करते हैं और उनसे हंगामा हो जाता है. कुछ दिन पहले ही उन्होंने नोटबंदी पर सरकार को घेरा था और ट्वीट किया था कि सरकार को अपनी इस सबसे बड़ी गलती के लिए माफी मांगनी चाहिए. अब एक बार फिर प्रकाश राज ट्विटर पर एक्टिव हुए हैं और उन्होंने राजनीति में आने वाले फिल्म स्टार्स को निशाना बनाया है. 
 
यह भी पढ़ें : कमल हासन और रजनीकांत का सम्मान करता हूं, जरूरी नहीं कि वोट उन्हें दूंगा : प्रकाश राज

प्रकाश राज ने कहा कि एक्टर्स को सिर्फ इसलिए राजनीति में नहीं जाना चाहिए कि वे पॉपुलर हैं. उन्होंने यह भी कहा कि प्रशंसकों को बतौर प्रशंसक नहीं, बल्कि जिम्मेदार नागरिक के रूप में वोट करना चाहिए. प्रकाश ने ट्वीट किया, "एक्टर्स को सिर्फ इसलिए राजनीति में नहीं आना चाहिए कि वे लोकप्रिय हैं. यह त्रासदी है."

यह भी पढ़ें : नोटबंदी को इस अभिनेता ने बताया केंद्र सरकार की 'सबसे बड़ी भूल', कहा- माफी मांगे

उन्होंने कहा, "देश जिन मुद्दों का सामना कर रहा है, कलाकारों को उसके प्रति स्पष्ट नजरिए के साथ आना चाहिए और लोगों का भरोसा जीतना चाहिए और हमें प्रशंसक के रूप में नहीं, बल्कि एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में वोट देना चहिए." प्रकाश राज ने पत्रकार गौरी लंकेश हत्याकांड में भी अपने विचार खुलकर रखे थे. वैसे भी प्रकाश साउथ और बॉलीवुड दोनों ही जगह समान रूप से पॉपुलर हैं और वे राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भी हैं. 

(इनपुटः IANS)

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement