किसानों ने लंच के दौरान सरकारी भोजन को इन्कार कर खाया लंगर तो प्रकाश राज बोले- आत्म सम्मान...

किसानों को सरकारी जलपान को साफ न कह दिया और कहा कि हम अपना खाना लेकर आए हैं. उनकी इस बात पर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

किसानों ने लंच के दौरान सरकारी भोजन को इन्कार कर खाया लंगर तो प्रकाश राज बोले- आत्म सम्मान...

प्रकाश राज (Prakash Raj) ने किसानों द्वारा सरकारी भोजन को मना करने पर किया ट्वीट

खास बातें

  • किसानों ने सरकारी भोजन किया कहा न
  • प्रकाश राज ने किसानों को लेकर किया ट्वीट
  • प्रकाश राज ने कहा आत्मसम्मान
नई दिल्ली:

कृषि कानून (Farm Laws) के विरोध में बीते दिन किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल सरकार से बातचीत के लिए गया. बैठक तकरीबन 12 बजे शुरू हुई जिसमें कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और रेलमंत्री पीयूष गोयल भी मौजूद रहे. इस बीच लंच के दौरान जब किसानों को सरकारी जलपान को साफ न कह दिया और कहा कि हम अपना खाना लेकर आए हैं. इससे जुड़ा किसानों का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसे लेकर उनकी जमकर तारीफें भी हो रही हैं. इस वीडियो को लेकर प्रकाश राज (Prakash Raj) ने भी ट्वीट किया, साथ ही किसानों के आत्म सम्मान की भी बात कही. 

किसानों को लेकर किया गया प्रकाश राज (Prakash Raj) का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही सोशल मीडिया यूजर इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में उन्होंने किसानों पर रिएक्शन देते हुए लिखा, "आत्मसम्मान..." बता दें कि इस वीडियो को लेकर स्वरा भास्कर ने भी ट्वीट किया था. उन्होंने किसानों तारीफ करते हुए लिखा था, "Wow..." किसानों से जुड़े इस वायरल वीडियो में उन्हें जमीन पर बैठकर खाना खाते देखा जा सकता है. 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि किसानों द्वारा कृषि कानूनों (Farm Laws) के विरोध में प्रदर्शन जारी है. वह लगातार दिल्ली से सटे राज्यों के बॉर्डर पर अपना प्रदर्शन कर रहे हैं. कई बॉलीवुड और पंजाबी सितारों ने भी किसानों के प्रदर्शन का पूरा समर्थन किया. वहीं, प्रकाश राज (Farm Laws) की बात करें तो वह जल्द ही केजीएफ पार्ट 2 में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह मशहूर एक्टर यश के साथ मुख्य भूमिका निभाती दिखाई देंगी. फिल्मों से इतर प्रकाश राज अपने बेबाक विचारों के लिए भी खूब जाने जाते हैं. वह अकसर समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करते हुए दिखाई देते हैं.